Attack: इस महिला नेता और उनके साथियों पर हमला, किसी तरह बचायी अपनी जान!

अलीगढ़: पुलिस मुठभेड़ में मारे गये मुस्तकीम और नौशाद के परिजनों से मिलने पहुंचीं सपा की पूर्व प्रवक्ता पंखुड़ी पाठकए मंगल पांडे सेना के अध्यक्ष अमरेश मिश्रा और उनकी टीम पर शनिवार दोपहर भीड़ ने हमला बोल दिया।


पथराव करते हुए सभी को दौड़ा दौड़ाकर पीटा गया और गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ कर फूंकने की कोशिश की गई। भीड़ ने उनके कपड़े तक फाड़ डाले। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को किसी तरह बचाकर वहां से निकाला। हमले में सभी लोगों को मामूली चोटें आई हैं। शनिवार दोपहर करीब दो बजे सपा की पूर्व प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक व अन्य ने अतरौली पहुंचकर मुठभेड़ में मारे गए मुस्तकीम और नौशाद के परिजनों से मुलाकात की।

इसी दौरान बजरंग दल से जुड़े लोग वहां पहुंचे और एतराज जताते हुए कहा कि जिन छह लोगों की हत्याएं इन बदमाशों द्वारा की गई क्या कोई नेता उनके परिजनों से मिला। इस बात पर कहासुनी के बाद वहां मौजूद भीड़ भड़क गई। लोगों का आक्रामक रुख देखकर पंखुड़ी पाठक और उनके साथी जान बचाकर वहां से भागने लगे। इस पर लोगों ने सभी को दौड़ा दौड़ाकर जमकर पीटा।

पंखुड़ी पाठक से भी जमकर धक्का.मुक्की व हाथापाई की गई। ये लोग जब गाडिय़ों में बैठकर जाने लगे तो लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ कर आग लगाने की कोशिश करने लगे। कुछ स्थानीय दुकानदारों ने किसी तरह पंखुड़ी पाठक को भीड़ से बचाया।

सूचना पर पुलिस वहां पहुंची मगर संख्याबल कम होने के चलते भीड़ का सपा नेता पर हमला जारी रहा। इस पर सीओ प्रशांत सिंहए सीओ बरला एके चौधरी भारी मात्रा में फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और भीड़ को खदेड़ा। पुलिस ने जैसे तैसे उनकी गाडिय़ों को वहां से निकलवाया।

You May Also Like

English News