Attack: चर्च में चली ताबड़तोड़ गोलियां, 26 लोगों की मौत, 20 घायल!

अमेरिका: अमेरिका के टेक्सस स्थित बैपटिस्ट चर्च में रविवार सुबह हुई अंधाधुंध फायरिंग में 26 लोगों की मौत हो गई। एबीसी न्यूज के मुताबिक चर्च में हुई फायरिंग में अब तक 26 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 20 लोग घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

 

 

 

पुलिस ने बताया कि फायरिंग करने वाला शख्स भी मारा गया है। हमलावर शख्स की पहचान 26 साल के डेविन केले के रूप में हुई है। डेविन टेक्सस के न्यू ब्रॉनफेल्स से है। दोपहर से कुछ देर पहले चर्च में घुसे डेविन ने वहां मौजूद लोगों पर फायरिंग शुरू कर दी थी। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सुबह 11.15 बजे कुछ लोगों ने चर्च के पास फायरिंग की आवाज सुनी थी।

टेक्सस के अटॉर्नी जनरल केन पेक्सटन ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि हम पीडि़तों के परिवार के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हैं। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस घटना पर दुख जताया है।

उन्होंने कहा कि भगवान हमले में पीडि़त लोगों को दुख सहने की शक्ति दे। एफबीआई और कानूनी एजेंसियां मौके पर पहुंच गई हैं। उन्होंने कहा कि वो जापान से मामले को देख रहे हैं।

आपको बता दें कि हालही में अमेरिका के टेक्सस टेक यूनिवर्सिटी कैंपस में भी फायरिंग हुई थी। फायरिंग में एक पुलिस अधिकारी की मौत हुई थी। घटना के बाद इस अमेरिकन यूनिवर्सिटी को पूरी तरह लॉक कर दिया गया था और छात्रों को सुरक्षित जगह पर रहने के लिए ट्विटर से संदेश भेजे गए थे।

You May Also Like

English News