Attack: भाजपा विधायक के घर पर हमला, फायरिंग, फेंका गया बम!

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के सरधान सीट से भाजपा विधायक और फायर ब्रांड नेता संगीत सोम के घर पर कार सवार हमलावरों ने हमला बोल दिया। कार सवार हमलावरों ने विधायक के कैंट स्थित घर पर पहले ताबड़तोड़ फायरिंग की और फिर जाते जाते बम फेंक गये।


घटना बुधवार रात लगभग एक बजे हुई। विधायक संगीत सोम कैंट क्षेत्र में अपने घर पर सो रहे थे। गेट पर गार्ड ड्यूटी कर रहा था। गार्ड के अनुसार एक स्विफ्ट कार गेट पर रूकी। काले कपड़ों में एक हथियारबंद युवक उतरा और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गार्ड ने जैसे ही अपनी रायफल संभाली। कार सवार आवास पर ग्रेनेड फेंक कर फरार हो गया।

ग्रेनेड आवास पर खड़ी विधायक की कार के नीचे जा गिरा। गनीमत रही कि ग्रेनेड फटा नहीं। वहीं इस मामले में विधायक संगीत सोम का कहना है किए श्मुझे कहीं से किसी तरह की धमकी नहीं मिली है। लेकिन हांए मुझे 2 साल पहले एक कॉल आई हुई थी जिसमें कहा गया था कि मैं ग्रेनेड हमले में मारा जाऊंगा।विधायक संगीत सोम मुजफ्फरगर दंगों के दौरान चर्चा में रह चुके हैंए उन्हें जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है।

घटना के दौरान चार राउंड गोलियां चलीं। हालांकि हमले में कोई घायल नहीं हुआ। मौके पर पुलिस फोर्स तैनात है। एसएसपी अखिलेख कुमार के अनुसार सुरक्षा गार्ड ने हमें बताया कि घटना 12रू45 पर हुई। मौके से खोखे बरामद हुए हैं। इसके अलावा एक हैंड ग्रेनेड मिला है। फोरेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है।घटना में कोई घायल या हताहत नहीं हुआ है। सीसीटीवी फुटेज की भी खंगाली जा रही है। मामले की गहन जांच की जा रही है।

You May Also Like

English News