#AUSpecial: ओलंपियन रेसलर की शादी, दुल्हन के साथ पहली तस्वीरें

ओलंपयिन रेसलर योगेश्वर दत्त आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। सबसे पहले अमर उजाला आपको योगी की शादी की तस्वीरें दिखा रहा है।

#AUSpecial: ओलंपियन रेसलर की शादी, दुल्हन के साथ पहली तस्वीरें

 पहलवान योगेश्वर दत्त की शादी पर पूरे गांव को तोहफा मिल गया है। यह तोहफा सीएम मनोहर लाल खट्टर ने खुद गांव में पहुंचकर दिया है। इसमें गांव में 10 करोड़ रुपये से पानी की समस्या को दूर किया जाएगा तो वहीं महिला कॉलेज भी खोला जाएगा। 

OMG! इन 57 अमीरों के पास 91 करोड़ लोगों के बराबर संपत्ति

 सीएम ने योगेश्वर को घर पहुंचकर शादी की बधाई दी तो गांव की समस्याओं का जल्द निस्तारण कराने का आश्वासन दिया। सीएम मनोहर लाल खट्टर सोमवार को गांव भैंसवाल कलां में पहुंचे, जिन्होंने योगेश्वर के घर पहुंचकर उनको शादी की बधाई दी। 
 गांव के सरपंच राजेश कुमार ने सीएम के सामने कुछ मांगे रखीं, जिस पर सीएम ने गांव के सीवरेज सिस्टम के लिए 10 करोड़ रुपये की ग्रांट देने के अलावा बीपीएस महिला विवि के साउथ कैंपस में डिग्री कॉलेज खोलने के साथ ही खेतों में सिंचाई के पानी की व्यवस्था कराने का आश्वासन दिया। 
 सीएम ने खुद कहा कि वह गांव में आए तो उन्होंने पानी की निकासी की समस्या को देखा। इसलिए सबसे पहले सीवरेज की व्यवस्था बेहतर कराने के लिए ग्रांट देने का मन बना लिया था। उन्होंने जल्द ही इस समस्या का स्थायी समाधान हो जाने की बात कही।
 सीएम बोले गांव का ना बदलवा ल्यो
मुख्यमंत्री ने गांव के लोगों को ठेठ हरियाणवी भाषा में बात करते हुए कहा ईब तो सरकार नै मौका दे राख्या है। आपणे गाम का आच्छा सा नाम रख ल्यो। गाम का नाम बावला पाना ठीक नींह लागता। गांव की पंचायत प्रस्ताव करके भेजेगी तो गांव का नाम बदल जाएगा। पहले भी कुछ गांवों के नाम बदलने की प्रक्रिया चल रही है।
 

You May Also Like

English News