सेक्स करते हुए महिला के उस अंग पर रखें प्याज का रस और बेफिक्र होकर खेलें खेल

महिलाओं की माहवारी (menstrual period) से पांच दिन पहले और Periods के पांच दिन बाद के काल को सुरक्षित संभोग काल माना गया है। इस दौरान आप दोनों बिना Condom के सहवास का आनंद उठा सकते हैं।

युवतियां पहले खुद लड़के से शारीरिक सबंध बनाएंगी, फिर कर देंगी रेप का मुकदमा

यही नहीं, इस सुरक्षित काल में आपको पत्‍नी का साथ भी भरपूर मिलेगा, क्योंकि इस दौरान स्‍त्री के अंदर भी तीव्र सेक्‍स इच्‍छा जग उठती है। हां, पीरियड की गणना सही तरीके से करें।

 
लेकिन संभोग के समय प्‍याज का रस योनी में रखने पर शुक्राणु बेसर हो जाते हैं। जिसे आजमा कर आप असुरक्षित काल में बिना कंडोम के सेक्‍स कर सकते हैं और गर्भ ठहरने की चिंता से भी मुक्‍त हो सकते हैं। वैसे ये सदियों से चले आ रहे घरेलू नुस्‍खे हैं, जिसे आजमाना पूरी तरह से आप दोनों के विवेक पर निर्भर करता है।

गर्भ ठहरने से बचने के लिए सदियों से चले आ रहे कुछ घरेलू नुस्‍खे:

महिलाएं शादी से पहले इतने लोगों से करना चाहती है सेक्स

* संभोग के समय प्‍याज का रस योनी में रखने पर शुक्राणु बेसर हो जाते हैं।

* मासिक धर्म के पश्‍चात स्‍नान करने के बाद एरंड के बीज की गिरी छीलकर खाने से गर्भ नहीं ठहरता है। एक गिरी निगलने पर एक वर्ष, दो गिरी निगलने पर दो वर्ष व तीन गिरी निगलने पर तीन वर्ष तक बच्‍चे पैदा नहीं होंगे। बच्‍चे पैदा करने की इच्‍छा हो तो गिरी खाना बंद कर दें। एक वर्ष बाद पुन: गर्भधारण करने की क्षमता उत्‍पन्‍न हो जाती है। किसी भी हाल में एक साथ तीन से अधिक गिरी न खाएं। यह नुकसानदायक हो सकता है।
* पीरियड के बाद लहसुन की दो कलियां छीलकर निगल जाएं तो गर्भ नहीं ठहरेगा।

You May Also Like

English News