Bathroom MMS: एक MMS जिसे देखकर आप हो जायेगें शर्मशार

इन्टरनेट और सोशल मीडिया की बदौलत आज हम घर बैठे एक 5 इंच की स्क्रीन पर भी जो चाहे वो देख सकते हैं। यूट्यूब पर तो पूरी दुनिया देखी जा सकती है। इसी यूट्यूब पर लोग लड़कियों के MMS भी आँखे फाड़-फाड़ कर देखते हैं।

आज हम भी आपको एक ‘Bathroom MMS’ दिखाएंगे। लेकिन यह कोई मामूली MMS नहीं है। तो आइये आप ही देख लीजिये क्या है इस MMS में।

ये भी पढ़े: घर में अकेले होने पर ये सब करती हैं लड़कियां, देख कर हिल जायेंगे…. देखे विडियोBathroom MMS: एक MMS जिसे देखकर आप हो जायेगें शर्मशार
आए दिन खबरों में या इंटरनेट पर लड़कियों के लीक MMS देखने को मिल जाते हैं। अक्सर ही मॉल्स या शोरूम्स के चेंजिंग रूम में या होटल्स जैसी जगहों के बाथरूम्स में छुपे हुए कैमरों की मदद से इस तरह के अश्लील MMS बनाए जाते हैं। लड़कियों को अक्सर इन कैमरों से बचने की हिदायतें दी जाती है।

ये भी पढ़े:#Viral videoसौतली मां के बराबर में सो रहा था बेटा, अचानक हिलने लगा पलंग

यह MMS भी एक बाथरूम का ही है। एक लड़की बाथरूम में आती है, वह अपना मुंह धोती है और फिर अपनी शर्ट निकालती है।

इसके बाद वो लड़की टॉप निकलने लगती है। लेकिन अचानक वह रूकती है और कैमरे की तरफ देख कर जोर से हँसती है। वो हँसती है हर उस इंसान पर जो यह वीडियो देख रहा है।

सवाल उठा रही है

वो लड़की आपसे पूछती है कि आखिर क्या देखने आये थे आप यहाँ? लोगों के लिए तो इस तरह की क्लिप्स कुछ सेकण्ड्स का मज़ा होती है पर किसी लड़की के लिए खुद को खत्म कर लेने की वजह।

दोहरे चरित्र वाले हैं हम

हम लोग फिल्मो में कुछ बोल्ड सीन दिखाए जाने पर तो समाज को बिगाड़ने की बात करते हैं। पर हम खुद छुप-छुप कर क्या देखते हैं यह सभी जानते हैं।

ये भी पढ़े:##ViralVideo इतनी मुश्किल से दोस्त का फ्लैट मिला है और तुम नाटक कर रही हो…

प्रमाण है यह वीडियो

यह वीडियो एक महीने पहले शेयर हुआ है। इसे ‘Hottest Bathroom MMS’ शीर्षक के साथ शेयर किया गया है। इसे अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा गया है। यह आंकड़ा खुद ही हमारे समाज के बारे में सबकुछ कह देता है।

 

You May Also Like

English News