B’DAY SPECIAL: बेस्ट विलेन का अवार्ड जीत चुका है यह बॉलीवुड स्टार

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों में राज करने वाले शरत सक्सेना कल अपना 68वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. शरत बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं उन्होंने फिल्मों में अधिकतर विलेन का ही किरदार निभाया है. शरत को आप सभी ने सबसे पहले एजेंट विनोद फिल्म में देखा होगा. इस फिल्म के बाद उन्हें देश परदेश, कला पत्थर, तराना, लूटमार, शान, पुकार, बॉक्सर, ऐतबार, कर्मा शहंशाह, अग्निपथ, घायल, विश्वात्मा, गुप्त, डुप्लीकेट, माँ तुझे सलाम, तुमको ना भूल पाएंगे, दे दना दान, बजरंगी भाईजान, सिंघम, किस किस को प्यार करूँ प्यार का पंचनामा 2, रेस 3, आदि.B'DAY SPECIAL: बेस्ट विलेन का अवार्ड जीत चुका है यह बॉलीवुड स्टार

इन सभी फिल्मों में शरत को खूब पसंद किया. शरत ने केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि मलयालम, पंजाबी, तेलगु फिल्मों में भी काम किया है. शरत को आप सभी ने टीवी सीरीज महाभारत और सजन रे झूठ मत बोलों में भी नजर आए हैं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया है. शरत को Filmfare Best Villain Award भी मिल चुका है.

शरत को विलेन के रूप में ही पहचाना जाता है और वह विलेन के किरदार में काफी फिट भी नजर आते हैं. शरत ने शोभा सक्सेना से शादी की है जो एक बहुत ही खूबसूरत महिला है और उनके दो बच्चे भी हैं. इन दिनों शरत किसी फिल्म में नजर नहीं आ रहे हैं साथ ही उन्हें किसी टीवी शो में भी नहीं देखा जा रहा है लेकिन वह जल्द ही फिर से किसी शो में नजर आ सकते हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

You May Also Like

English News