B’DAY SPL : आखिरी वक्त में पागल हो गई थी ये अभिनेत्री, हुई थी दर्दनाक मौत

हिंदी सिनेमा में 70 और 80 के दशक की हॉट अभिनत्रियों में शुमार परवीन बॉबी का आज जन्मदिन हैं. परवीन का फ़िल्मी करियर तो काफी अच्छा रहा लेकिन उनका निजी जीवन हमेशा ही उथल-पुथल भरा रहा. परवीन का तीन लोगों के साथ अफेयर भी रह चुका हैं बावजूद इसके उन्होंने कभी शादी नहीं की. फिल्मों में काफी सफलता हासिल करने के बाद परवीन जब अपने करियर के शिखर पर पहुंच गई थी तब वो अचानक ही गायब हो गई थी.परवीन के आखिरी वक्त में उन्हें किसी की भी मदद नहीं मिली यहाँ तक की उन्हें चाहने वालो की भी नहीं. परवीन का आखिरी वक्त काफी बुरे हालातो में गुजरा था. 20 जनवरी 2005 को मौत के दो दिन बाद परवीन की लाश उनके फ्लैट में बुरी हालत में पाई गई थी.

दरअसल परवीन आध्यात्मिक सफर पर निकली थी. लेकिन किसी को इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि परवीन ने ऐसा फैसला क्यों लिया था. उस समय तो ये भी सुनने में आ रहा था कि आध्यात्मिक गुरु यूजी कृष्णमूर्ति से जुड़ाव की वजह से परवीन ने यह कदम उठाया. इस दौरान परवीन की मानसिक स्थिती बिगड़ने लगी और जब वो वापिस लौटकर आई थी तो कोई उन्हें पहचान तक नहीं पाया था.

परवीन ने तो महानायक अमिताभ बच्चन पर अपनी हत्या की साजिश का आरोप भी लगाया था. इस घटना के बाद से ही परवीन के बारे में खूब बातें होने लगी थी और कहा जाता था कि परवीन पागल हो गई हैं. इस घटना के बाद परवीन ने खूब को एक कमरे में बन कर लिया था और वो सबसे कट गई थी. प्रेस वालो ने तो परवीन को पागल तक घोषित कर दिया था.

परवीन के आखिरी वक्त में उन्हें किसी की भी मदद नहीं मिली यहाँ तक की उन्हें चाहने वालो की भी नहीं. परवीन का आखिरी वक्त काफी बुरे हालातो में गुजरा था. 20 जनवरी 2005 को मौत के दो दिन बाद परवीन की लाश उनके फ्लैट में बुरी हालत में पाई गई थी.

 

You May Also Like

English News