B’day Spl: इस एक्ट्रेस के पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ थे इश्क के चर्चे….

एक्ट्रेस दिया मिर्जा आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। दिया मिर्जा न केवल एक अच्छी एक्ट्रेस हैं बल्कि एक सक्सेसफुल प्रोड्यूसर भी हैं। फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूर होकर वो अपनी शादीशुदा जिंदगी के साथ खुश हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि एक वक्त दिया मिर्जा का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर के साथ जोड़ा गया था ? B'day Spl: इस एक्ट्रेस के पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ थे इश्क के चर्चे....

अभी-अभी: अनुष्का-विराट की शादी को लेकर पड़ोसियों ने किया बड़ा खुलासा…

न सिर्फ दिया का नाम शोएब अख्तर के साथ जोड़ा गया बल्कि पाकिस्तानी मीडिया में इस खबर को सही बताकर टेलिकास्ट कराया गया। दिया और सोएब की सगाई की भी खूब अफवाहें उड़ीं थीं। दरअसल दिया मिर्जा और शोएब अख्तर के बीच बहुत अच्छी दोस्ती थी। इसी दोस्ती को दोनों शादी में तब्दील करना चाहते थे। हालांकि इन खबरों से दिया बेहद खफा हुईं थीं और उन्होंने शोएब के साथ किसी भी तरह के संबंध होने से इनकार किया था। 

सिर्फ शोएब अख्तर ही नहीं सुपरस्टार सलमान खान के साथ भी दिया का नाम जोड़ा गया था। दिया ने सलमान खान के साथ बॉलीवुड की कुछ फिल्मों का हिस्सा रही हैं। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा दिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं।  

इसके बाद दिया की मुलाकात हुई साहिल सांघा से। साहिल दिया के पास एक स्क्रिप्ट लेकर पहुंचे थे और यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई। इसके बाद दोनों का मिलना-जुलना शुरू हो गया लेकिन किसी ने भी एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया। 

साहिल ने दिया को शादी के लिए प्रपोज किया। आज दोनों हंसी खुशी अपनी शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं। दोनों का एक प्रोडक्शन हाउस भी है और अभी तक दो फिल्में बना चुके हैं।

You May Also Like

English News