B’day Spl : चौथी शादी करने वाले कबीर बेदी 70 की उम्र में बनना चाहते हैं पिता

अभिनेता कबीर बेदी न सिर्फ बॉलीवुड में अपने अभिनय का जादू बिखेर चुके हैं बल्कि हॉलीवुड में भी उनके अभिनय की काफी तारीफ की जाती है। हालांकि अपने अभिनय से ज्यादा वो अपनी चार शादियों के चलते चर्चा में अधिक रहे हैं। आपको बता दें कि अपने 70वें जन्मदिन पर कबीर बेदी ने अपनी करीबी दोस्त परवीन दुसांज से चौथी शादी कर ली थी और अब खबर है कि उन्होंने पिता बनने की इच्छा जाहिर की है। आज उनका जन्मदिन है। आइए उनके जन्मदिन के अवसर पर जानते हैं उनके निजी जीवन के कुछ अनजाने पहलुओं के बारे में।
B'day Spl : चौथी शादी करने वाले कबीर बेदी 70 की उम्र में बनना चाहते हैं पिता

 दीपिका को डीजल के साथ घूमते देख पहुंच गए उनके पास रणवीर सिंह

कबीर बेदी ने 15 जनवरी 2016 को अपनी करीबी दोस्त परवीन दुसांज से शादी कर ली। इससे पहले दोनों करीब 10 साल तक रिलेशनशिप में रहे। इतने लंबे रिलेशनशिप के दौरान परवीन ने अपने भविष्य का पूरा ख्याल रखा। 

 परवीन को महसूस हुआ कि समय तेजी से बीत रहा है। इसलिए सतर्कता बरतते हुए उन्होंने शादी से पहले ही एग्स फ्रीज करवा लिए ताकि मां बनने में कोई कॉम्प्लिकेशन न आए। 

 एक लाख रुपए में बिक साऊथ की इस फिल्म का टिकट, जाने नाम

आपको बता दें कि परवीन कबीर से करीब 30 साल छोटी हैं। कबीर बेदी की ये चौथी शादी है। उनके तीन बच्चे हैं। पहली पत्नी प्रोतिमा से उन्हें दो बच्चे (पूजा बेदी और सिद्धार्थ बेदी) और दूसरी पत्नी से एक बेटा, एडम है और अब वो चाहते हैं कि उनके खुद के फिर से बच्चे हों। 

 इस बात को लेकर बेटी पूजा बेदी ने गुस्सा भी जताया था। आपको बता दें कि जब कबीर ने परवीन से शादी की थी तो उन्होंने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की थी और परवीन को डायन तक कहा था। 

 उन्होंने ट्वीट किया था कि सभी सुखद कहानी में एक डायन या सौतेली मां होती है मेरी में भी आ गई। बताया जाता है कि पूजा हमेशा से ही अपनी इस सौतेली मां से नफरत करती रही हैं। इतना ही नहीं एक बार तो उन्होंने परवीन की वजह से पापा कबीर को घर से भी निकाल दिया था। 

 

You May Also Like

English News