डायरेक्टर की बीवी ने प्रीति जिंटा पर लगाया था घर तोड़ने का आरोप

हंसती खिलखिलाती बॉलीवुड हीरोइन प्रीति जिंटा को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वो फिल्म इंडस्ट्री में कई तरह के विवादों से घिरी रहीं। फिल्मों में अच्छी एक्टिंग के साथ-साथ अपने अफेयर्स को लेकर भी प्रीति ज्यादातर सुर्खियों में बनी रही। आपको बता दें कि प्रीति जिंटा का कई शादीशुदा लोगों के साथ अफेर रहा जिसके चलते उन पर कई घर तोड़ने का भी आरोप लगाया गया। आज प्रीति जिंटा का जन्मदिन है। आइए इस अवसर पर आपको बताते हैं प्रीति की जिंदगी से जुड़े कुछ विवादों के बारे में।
डायरेक्टर की बीवी ने प्रीति जिंटा पर लगाया था घर तोड़ने का आरोप

सूत्रों के अनुसार प्रीति जिंटा के निर्देशक शेखर कपूर के साथ लंबे समय तक अफेयर के चर्चे थे। आपको बता दें कि शेखर कपूर की एक्स वाइफ सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने तो अपने और शेखर कपूर के ब्रेकअप होने का आरोप प्रीति जिंटा पर ही लगाया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में साफ कहा था कि प्रीति ने ही उनकी शादीशुदा जिंदगी खराब की है।

बाप के सामने बेशर्म हुआ एक्टर, कहा- दीपिका को जमकर करूंगा किस

क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ भी प्रीति के अफेयर की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। प्रीति जिंटा जब टी-20 क्रिकेट के किंग्स XI पंजाब की को ओनर बनीं तो क्रिकेटर युवराज सिंह से उनकी नजदीकियों की खबर आने लगी।  इस दौरान दोनों को कई जगहों पर एक साथ देखा गया। यहीं तक की प्रीति जिंटा हर पार्टी में युवराज के साथ जाती थीं।

बॉलीवुड एक्टर और हीरो जीतेन्द्र के बेटे तुषार कपूर के साथ भी प्रीति जिंटा विवादों में घिर गईं थीं। आपको बता दें कि एकबार कॉफी विद करण के शो में जब करण जौहर ने तुषोर कपूर से पूछा कि इंडस्ट्री में किस हीरोइन ने सबसे ज्यादा बॉटोक्स सर्जरी कराई है तो तुषार ने तुरंत प्रीति जिंटा का नाम लिया था। इसके बाद कई दिनों तक प्रीति और तुषार कपूर के बीच विवाद चलता रहा।

हॉलीवुड एक्टर लार्स जेलसन के साथ भी प्रीति के अफेयर के चर्चे रहें। आपको बता दें कि प्रीति और लार्स की एक बेहद निजी तस्वीर सोयसल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसके बाद लार्स की शादीशुदा जिंदगी में बवाल मच गया। इसके चलते भी प्रीति विवादों में घिरी रही।

आखिर क्यों? बिग बॉस की इस प्रतिभागी को हुई शो से नफरत, जानिए

बॉलीवुड के सुल्तान यानि सलमान खान ने एक शो में ये कह दिया था कि वो प्रीति जिंटा के साथ सो चुके हैं। सलमान के इस बयान के बाद प्रीति ने उस चैनल के खिलाफ केस दर्ज करवाया था कि शो में सलमान की बात को कुछ ज्यादा ही मसाला लगाकर दिखाया गया था। 

प्रीति जिंटा ने अपने फैन्स को तब हैरान कर दिया जब उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। नेस वाडिया भी प्रीति के इस व्यवहार से काफी नाराज हुए थे। दोनों के बीच इसे लेकर काफी दिनों तक विवाद चला।

 

You May Also Like

English News