फिल्मों में आते ही सुशांत ने तोड़ दिया 6 साल पुराना रिश्ता, नई हीरोइन से चल रहा है अफेयर

टेलीविजन के पर्दे से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले सुशांत सिंह राजपूत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से प्यार और फिर ब्रेकअप के चर्चे हमेशा सुर्खियों में रहे। सुशांत सिंह राजपूत की लव स्टोरी टेलीविजन से ही शुरू हुई थी और बड़े पर्दे पर पहुंचने तक लव स्टोरी का दि एंड हो गया था। आज सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के इस अवसर पर आइए जानते हैं उनकी लव लाइफ की कहानी के बारे में।
फिल्मों में आते ही सुशांत ने तोड़ दिया 6 साल पुराना रिश्ता, नई हीरोइन से चल रहा है अफेयर

 सुशांत सिंह राजपूत ने बतौर एक्टर अपना करियर टेलीविजन की दुनिया से शुरू किया था। जीटीवी पर प्रसारित होने वाले पवित्र रिश्ता सीरियल की मशहूर जोड़ी यानि सुशांत और अंकिता लोखंडे 6 साल से एक दूसरे के साथ थे।

 पति को धोखा देकर फैशन डिजाइनर को डेट कर रही है ये हीरोइन, युवराज से भी चला था अफेयर

वैसे तो इन दोनों ने हमेशा ही अपने रिलेशनशिप के बारे में किसी को कुछ नहीं कहा लेकिन खबर थी कि दोनों एकसाथ मुंबई में लिव इन में रहते थे। दोनों को एकसाथ कई जगह पर देखा जाता था। 

 आपको बता दें कि जनवरी 2016 में ये खबरें आ रही थीं कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन अचानक ही ब्रेकअप की खबरों ने इनके फैन्स को निराश कर दिया था। सुशांत ने अपने ब्रेकअप की ट्विटर पर लिखी थी।

 सनी लियोनी की ये अदाएं हर किसी को मदहोश कर देगी, वायरल हुआ वीडियो!

खबर थी कि इनके रिश्ते में आई दरार की वजह ये है कि अंकिता शादी करना चाहती थीं, वहीं सुशांत का अभी ऐसा कोई इरादा नहीं था। सुशांत अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे। लेकिन सुशांत के मुताबिक ऐसी कोई बात नहीं थी। ये सिर्फ एक दूसरे को समझने की बात होती है। दोनों में इस चीज की कमी हो गई थी और इसलिए रिश्ता टूट गया।

 अंकिता से ब्रेकअप के बाद सुशांत और कृति सेनन के अफेयर को लेकर भी कई खबरें सामने आईं। सूत्रों के अनुसार फिल्म ‘राबता’ की शूटिंग के दौरान सुशांत और कृति में नजदीकियां बढ़ी हैं। दोनों कई बार एकसाथ कैमरे में कैद हुए हैं। हालांकि दोनों इस बात से साफ मुकरते नजर आते हैं। 

 

You May Also Like

English News