बचपन में ऐसी थीं बिपाशा, चिढ़ाते थे सारे दोस्त, बाद में बनीं सुपरमॉडल और हीरोइन

बिपाशा बसु आज 38 साल की हो गई हैं। अपने एक दशक से भी ज्यादा लंबे करियर में बिपाशा ने कई फिल्में कीं जिनमें उनकी भूमिका को काफी सराहा गया। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बचपन में उन्हें कोई पसंद नहीं करता था क्योंकि वो बेहद सांवली और मोटी थीं। आलम ये था कि कॉलेज में भी उनके दोस्त उन्हें सांवले रंग के लिए चिढ़ाते थे।

बचपन में ऐसी थीं बिपाशा, चिढ़ाते थे सारे दोस्त, बाद में बनीं सुपरमॉडल और हीरोइन

 लेकिन असल में वो काफी बोल्ड और बिंदास रहीं, शायद इसीलिए सभी लोग कॉलेज के दिनों में उन्हें लेडी गुंडा कहकर बुलाते थे। उस वक्त कोई नहीं जानता था कि एक दिन ये सांवली लड़की बड़ी होकर ना सिर्फ सफल अभिनेत्री बनेगी बल्कि एक सुपरमॉडल भी बनेगी।
 बिपाशा साल 1996 में एक सुपरमॉडल प्रतियोगिता जीतकर सुर्खियों में आईं और बस यहीं से उनके सुनहरे मॉडलिंग करियर की शुरुआत हो गई। मॉडलिंग करते करते उन्हें फिल्मों का चस्का लगा तो साल 2001 में फिल्म ‘अजनबी’ के जरिए वो बॉलीवुड में आ गईं। पहली फिल्म में उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया और इस कदर पसंद किया गया कि पहली ही फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड दिया गया।
 इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की जिन्हें खूब पसंद किया गया लेकिन समय का पहिया ऐसा घूमा कि वक्त के साथ बिपाशा की झोली में हॉरर फिल्में ही ज्यादा आने लगीं। उन्होंने ‘राज’, ‘राज 3’, ‘अलोन’, ‘आत्मा’ और ‘क्रिएचर 3डी’ जैसी कई हॉरर फिल्में कीं जिनकी वजह से उनकी पहचान हॉरर फिल्मों की हीरोइन की बन गई।

फिल्म ‘रंगून’ का ट्रेलर रिलीज, कंगना और शाहिद के हॉट किस ने लगाई आग

 प्रोफेशनल लाइफ के अलावा वो पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहीं। जहां पहले उनका अफेयर एक्टर डीनो मोरिया के साथ रहा तो वहीं बाद में वो जॉन अब्राहम के साथ लंबे वक्त तक रिलेशन में रहीं लेकिन किसी वजह से तकरीबन 9 साल के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। इसके बाद बिपाशा की जिंदगी में एक्टर हरमन बावेजा की एंट्री हुई लेकिन उनके साथ भी बिपाशा का रिश्ता नहीं टिक पाया।

 आखिरकार फिर बिपाशा ने फिल्म ‘अलोन’ के को-स्टार करण सिंह ग्रोवर को कुछ वक्त डेट करने के बाद उनसे शादी कर ली और आज दोनों हंसी-खुशी अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

 

You May Also Like

English News