B’day Spl : बचपन में कुछ ऐसी दिखती थी श्रुति हासन, बॉलीवुड से पहले टॉलीवुड में झंडे गाड़े

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक मशहूर अभिनेता कमल हासन ने अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है और ठीक उसी तरह अब उनकी बेटी श्रुति भी इसी रास्ते पर निकल पड़ी हैं। कमल हासन और सारिका की बड़ी बेटी श्रुति हासन न सिर्फ दक्षिण भारतीय फिल्मों की बेहतरीन हीरोइन हैं बल्कि अब उन्होंने बॉलीवुड में भी अपना परचम लहराना शुरू कर दिया है। आज श्रुति हासन का जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के इस अवसर पर आइए देखते हैं उनकी जिंदगी की कुछ अनदेखी तस्वीरें।
B'day Spl : बचपन में कुछ ऐसी दिखती थी श्रुति हासन, बॉलीवुड से पहले टॉलीवुड में झंडे गाड़े

साउथ की मशहूर हीरोइन को जंगली कुत्तों ने नोंच डाला, बुरी तरह जख्मी, कल होगी सर्जरी

 पापा कमल हासन, मां सारिका और छोटी बहन अक्षरा के साथ फैमिली फोटोग्राफ में मौजूद श्रुति हासन। आपको बता दें कि श्रुति हमेशा से ही परिवार की लाडली रही हैं।

 मां सारिका की गोद में खेलती नन्ही श्रुति। एक इंटरव्यू में सारिका ने बताया था कि श्रुति बचपन से ही बहुत शांत थी, ज्यादा शरारतें नहीं करती थी।
 छोटी बहन अक्षरा और दूसरे कजन भाई-बहनों के साथ श्रुति। स्कूल की छुट्टियों में श्रुति अपना ज्यादा समय अपने भाई-बहनों के साथ बिताती थी।
 एक पार्टी के दौरान अपने पापा, मम्मी और बहन के साथ इन्जॉय करती श्रुति हासन। 
 पापा कमल हासन के साथ एक अवॉर्ड समारोह में हिस्सा लेने पहुंची श्रुति हासन।
 आपको बता दें कि श्रुति हासन न सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस हैं बल्कि वो एक बेहतरीन गायिका भी हैं। स्टूडियो में अपने एक गाने की रिकॉर्डिंग करती श्रुति हासन।
 अपने कॉलेज के दिनों में एक फैशन शो में हिस्सा लेती श्रुति। फिल्मों में आने से पहले श्रुति मॉडलिंग करती थीं।
 श्रुति हासन ने बॉलीवुड में आने के बाद अपने आप को बिल्कुल बदल लिया है। हाल ही में एक विज्ञापन की शूटिंग करती श्रुति हासन।

You May Also Like

English News