B’day Spl : रेप के आरोप से बाल-बाल बचे थे जैकी श्रॉफ, नशे की लत से रहते थे परेशान

जयकिशन काकूभाई उर्फ जैकी श्रॉफ भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के शांत और साधारण हीरो में से एक हों लेकिन उनका फिल्मी करियर काफी विवादों में घिरा रहा और सबसे बड़ा विवाद बॉलीवुड हीरोइन तब्बू के साथ हुआ था। आज जैकी श्रॉफ का जन्मिदन है। उनके जन्मदिन के इस अवसर पर आइए आपको बताते हैं तब्बू के साथ हुआ उनका सबसे बड़ा विवाद। अगर तब्बू इस आरोप से नहीं मुकर जातीं तो आज हीरो जैकी श्रॉफ का करियर और उनकी जिंदगी तबाह हो जाती। 
B'day Spl : रेप के आरोप से बाल-बाल बचे थे जैकी श्रॉफ, नशे की लत से रहते थे परेशान

साल 1986 में जैकी श्रॉफ तब्बू की बड़ी बहन फरहा के साथ फिल्म ‘दिलजले’ में काम कर रहे थे। तब्बू उनके साथ अक्सर फिल्म के सेट पर आया करती थी। अक्सर इनकी महफिल इसी फिल्म में काम कर रहे डैनी के घर पर सजती थी। 

सनी लियोन ने पति के साथ बाथटब में शेयर की हॉट फोटो, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

फरहा के मुताबिक डैनी के घर पर ही नशे में धुत्त जैकी ने तब्बू के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की जिसे डैनी ने देख लिया और उन्होंने जैकी को काबू में किया। 

उस समय किसी तरह मामला संभल गया लेकिन दूसरे दिन फरहा ने मीडिया में जैकी के खिलाफ ये बयान देकर बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया। मामला बाहर आते ही इंडस्ट्री में हलचल मच गई। 

क्या सोमरस चख कर आई हैं ये हीरोइनें? उम्र ढली पर जवान हीरोइनों को देती हैं मात

फिल्म का भविष्य अधर में लटकता देख मामले को दबाने में पूरी इंडस्ट्री जुट गई। आखिरकार तब्बू ने मीडिया में गलतफहमी का हवाला देकर पूरे मामले पर पानी डाल दिया लेकिन तब्बू ने अपने पूरे करियर में कभी भी जैकी श्रॉफ के साथ काम नहीं किया। इस हादसे ने जैकी श्रॉफ को भी बड़ा सबक दिया और उन्होंने कभी भी इंडस्ट्री के किसी हीरोइन के साथ कोई खराब व्यवहार नहीं किया। 
 

You May Also Like

English News