B'day Spl: नाइट क्लब में इस एक्ट्रेस के साथ हुई थी छेड़खानी...

B’day Spl: नाइट क्लब में इस एक्ट्रेस के साथ हुई थी छेड़खानी…

‘टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस माही विज का आज जन्मदिन है। माही का जन्म 1 अप्रैल 1982 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। माही ने कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया लेकिन उन्हें पहचान मिली कलर्स पर आने वाले सीरियल ‘लागी तुझसे लगन’ से। जिसमें उन्होंने नकुशा का किरदार निभाया था।B'day Spl: नाइट क्लब में इस एक्ट्रेस के साथ हुई थी छेड़खानी...

माही इसके अलावा कलर्स के ही शो ‘बालिका वधु’ में भी दिखीं थीं। जिससे उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। इसके अलावा डांसिंग रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा-4’ और ‘नच बलिए-5’ में वह अपना डांसिंग टैलेंट आजमा चुकी हैं। बता दें कि माही फेमस अभिनेता ममूटी के साथ मलयालम की फिल्म ‘अपरचितन'(2004) में नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं वह रिएलटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-5’ का हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन पैर में चोट लगने के कारण उन्होंने यह शो छोड़ दिया था।

साल 2011 में माही विज ने एक्ट्रेस जय भानुशाली के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और बाद में इस बात का खुलासा किया था। बीच में दोनों के बीच तलाक की भी खबरें आई थीं लेकिन माही विज ने फेसबुक के जरिए इस तरह की सारी खबरों का खंडन किया।

टीवी की इस मशहूर जोड़ी ने सितंबर 2017 में दो बच्चों को गोद लिया, एक बेटा और एक बेटी। दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ ही रहते हैं लेकिन उन बच्चों की पढ़ाई और बाकी का खर्च जय और माही उठाते हैं। खबरों के अनुसार माही को बच्चे काफी पसंद हैं, इसलिए उन्होंने जय के साथ मिलकर बच्चों को गोद लेने का फैसला लिया। माही अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बच्चों के फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

मई 2017 में माही विज उस समय चर्चा में आईं जब मुंबई के एक नाइट क्लब में उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माही विज अपने पति जय भानुशाली और अपने दोस्त के साथ क्लब गईं थीं। वहां उन्हें एक लड़के ने पीछे से पकड़ने की कोशिश की। माही डरी नहीं और उन्होंने उस शख्स को दो जोरदार तमाचे जड़ दिए। इसके बाद वह जय को यह बात बताने गईं। जब तक जय वहां आते तब तक वह शख्स वहां से भाग चुका था।

माही आखिरी बार फराह खान के रिएलिटी शो ‘लिप सिंग बैटल’ में दिखी थीं। जहां उन्होंने कुछ मजेदार परफॉर्मेंस दी। इस शो में सुपरहिट गानों पर सेलिब्रिटीज को अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतना होता था। इस शो में माही के पार्टनर उनके पति जय भानुशाली थे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com