Beef: भारतीय क्रिकेट टीम का लंच मेन्यू बना चर्चा का विषय, जानिए क्यों?

लंदन। इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया को अपने खेल के लिए आलोचना झेलनी पड़ी रही है और खिलाडिय़ों का लंच मेन्यू भी सुर्खियों में आ गया है। इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया और बीसीसीआई को टीम इंडिया के साथ कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की तस्वीर के बाद अब लॉड्र्स टेस्ट के तीसरे दिन के लंच मेन्यू के लिए ट्विटर पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।


दरअसलए बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भारतीय टीम के तीसरे दिन के लंच का पूरा मेन्यू ट्वीट किया है। इस लंच मेन्यू में एक डिश ऐसी है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर टीम इंडिया और बीसीसीआई को जमकर खरी खोटी सुनाई जा रही है। इस डिश का नाम है ब्रेज्ड बीफ पास्ता है।

बीसीसीआई ने तीसरे दिन के लंच का मेन्यू बताते हुए एक ट्वीट किया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं भारतीय टीम के लंच मेन्यू में बीफ परोसे जाने को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने बीसीसीआई और टीम इंडिया की जमकर खिंचाई की है।

बता दें भारत ने अपने इंग्लैंड दौरे की शुरुआत टी- 20 सीरीज को जीतकर की थी। लेकिन इसके बाद वन.डे सीरीज में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। अब भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। पहले टेस्ट में भारत को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। वहीं लॉड्र्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भारत की जीत काफी मुश्किल लग रही है।

You May Also Like

English News