Bharat Bandh: भिंड में विधायक का बेटा हिरासत में, मुरैना में झड़प, देखिए VIDEO

SC-ST एक्ट को लेकर भारत बंद का खासा असर देखा जा रहा है। ग्वालियर चंबल अंचल में कई जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। भिंड और मुरैना में बंद समर्थकों और पुलिस प्रशासन के बीच मामूली झड़प की खबरें हैं। इधर भिंड में भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह के बेटे को हिरासत में ले लिया है। वहीं मुरैना में बंद समर्थकों की पुलिस से झड़प हुई। कुछ इलाकों में टायर जलाने और गाड़ियों पर पथराव की भी खबरें मिली हैं।

भिंड में बंद को लेकर खासा विरोध हो रहा है। भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह के बेटे पुष्पेंद्र को किया गिरफ्तार कर लिया गया। पुष्पेंद्र को धारा 144 के उल्लंघन के मामले में हिरासत में लिया गया।

मुरैना। इधर मुरैना के दिमनी में बंद के समर्थन में रैली निकाल रहे लोगों की पुलिस से झड़प हो गई। SDM और SDOP ने मौके पर पहुंचकर स्थिति शांत कराई। अम्बाह में धारा 144 के बाद भी रैली निकाली ज्ञापन दिया। सुबह का आगाज विरोध के साथ हुआ और लोगों ने विरोध दर्ज कराते हुए कारोबार बंद रखा है। शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है और संवेदनशील इलाकों में खास निगरानी रखी जा रही है। गौरतलब है पिछली बार बंद के समय काफी अराजकता और हिंसा हुई थी, इसे देखते हुए इस बार खास एहतियात बरती जा रही है।

You May Also Like

English News