Big Accident: ट्रक ने 8 लोगों को रौंदा, 6 की मौत, मचा हड़कम्प!

उरई: उत्तर प्रदेश के उरई में बुधवार को एक हादसे में छह लोगों की मौत हो गयी। कानपुर-झांसी हाइवे पर गोविंदरम ढाबे से चंद कदम दूरी पर तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर पर बैठे 8 लोगों को कुचल दिया। इनमें से 4 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि झांसी रेफर हुए घायलों में से दो ने रास्ते मे दम तोड़ा।


कस्बा ठाकुर के 8 लोग बुधवार तड़के बोलेरो में सवार होकर बिठूर गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। उरई निकलने के बाद हाईवे स्थित गोविंदम ढाबे के पास उनकी बोलेरो पंचर हो गई। ड्राइवर सड़क किनारे गाड़ी को खड़ी कर पहिया बदलने लगा। इसमें सवार लोग अंधेरा होने की वजह से बोलेरो से उतारकर हाइवे के डिवाइडर पर ही बैठ गए।

तभी उधर से गुजरे तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को बचाने के चक्कर में ट्रक को डिवाइडर पर चढ़ा दिया। अंधेरा होने की वजह से ट्रक ड्राइवर को वहां बैठे लोग नजर नहीं आए। इस वजह से सभी 8 लोग ट्रक के नीचे आ गए। इसमें से राहुल कुशवाहा, कैलाशी, रजनी कुशवाहा और रामकरन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

गंभीर रूप से घायल हुए 4 लोगों को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया गया। दो और लोगों ने झांसी ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे की खबर ठाकुर पहुंचने पर वहां कोहराम मच गया है।

You May Also Like

English News