Big Accident: भजन मंडली के लोगों की बोलेरो ट्रक से टकरायी, 10 की दर्दनाक मौत!

छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ के महासमुंद में भजन मंडली को लेकर आ रही एक बोलेरो मंगलवार की रात एक ट्रक से टकरा गयी। इस हादासे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना नुवापाड़ा और खरियार रोड के बीच सिल्दा नाला के पास की है।


मिली जानकारी के मुताबिक बोलेरो रात के करीब 2.30 बजे से 3.00 बजे के बीच सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई जिसमें सवार यात्रियों में से दस लोगों की जान चली गई। स्थानीय लोगों द्वारा हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने मतृकों के शव को बाहर निकाला और मर्ग कायम कर सभी शवों को पास के ही अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बोलेरो में सवार सभी लोग महासमुंद जिले के सांकरा थाना इलाके के रहने वाले थे जो कि नवरात्रि के चलते माता की चौकी में शामिल होने ओडिशा गए थे जहां से वापस आते वक्त यह हादसा हो गया।

बता दें इस भजन मंडली में सांकरा थाना क्षेत्र निवासी भाजपा मंडल अध्यक्ष सुरजीत सिंह पप्पू भी शामिल थे। पुलिस के मुताबिक ये सभी लोग ओडिशा के कोमना स्थित वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन के लिए गए थे और वहां से कार्यक्रम कर वापस लौट रहे थेए कि तभी यह हादसा हो गया। बता दें हादसे में मृत लोगों में से 9 लोगों की पहचान हो चुकी है।

You May Also Like

English News