Big Accident: सीमेंट से लदा ट्रक पलट, 19 की मौत, कई घायल, मची अफरा-तफरी!

भावनगर: गुजरात के भावनगर-अहमदाबाद हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में अब तक 19 लोगों के मारे जाने की खबर है। कुछ लोग हादसे में घायल भी बताये जा रहे हैं। वहीं घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी।


मरने वालों में 12 महिलाएं और तीन बच्चे भी शामिल हैं। इस हादसे में घायल छह अन्य लोगों को भावनगर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का शिकार हुए सभी खेतिहर मजदूर थे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक ट्रक अचानक टर्न पर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक में सीमेंट के बोरे भरे हुए थे और इसमें मजदूर बैठे थे।

बताया जाता है कि ट्रक में सवार सभी लोग शुक्रवार रात 11.30 बजे महुआ क्रॉस रोड से ट्रक पर सवार हुए थे। हादसे का शिकार हुए 18 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि भावनगर के सर टी अस्पताल में इलाज के दौरान एक घायल की मौत हो गई।

घायल हुए बाकी छह लोगों का इसी अस्पताल में इलाज चल रहा है और सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक सभी लोग भावनगर के तालाजा तालुका के सरतानपुर गांव के निवासी थे। हादसे के बाद फरार हुए ट्रक ड्राइवर को मजदूरों ने साणंद ले जाने के लिए 1200 रुपये दिए थे। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

You May Also Like

English News