Big Breaking: अभी-अभी फर्रूखाबाद में मिला टाइम बम, मची हड़कम्प !

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद जनपद में एक लेखपाल के घर के बाहर टाइम बम मिलने से हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस व बम निरोधक दस्ते में पूरे इलाके को खाली करा दिया है।

फिलहाल पूरे मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। फर्रूखाबाद के के इस्मालगंजसानी मोहल्ले में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी रामचंद वर्मा के घर के चबूतरे पर बम की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। रामचंद वर्मा के घर के पास में ही जीआईसी स्कूल है। बम की
सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरु कर दी है। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के बेटे लेखपाल रवीन्द्र वर्मा ने पुलिस को सूचना दी है। पुलिस ने कानपुर से बम निरोधक दस्ता बुलाया है। फिलहाल बम को पानी के ड्रम में डाला गया है। बम के साथ एक घड़ी दिखाई दे रही है जो बंद है। एहतियात के तौर पर पुलिस ने आसपास के घरों को खाली करा दिया है।

वहीं बम मिलने की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गयी। वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। पुलिस ने भीड़ को मौके पर जाने से रोक दिया है। अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि टाइम बम कहां से आया और उसको किसने वहां रखा। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस सभी पहलुओं पर छानबीन में लगी है।

You May Also Like

English News