Big Breaking: अभी-अभी लखनऊ में एक व्यापारी को मारी गयी गोली

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अलीगंज इलाके में शनिवार की रात रंजिश के चलते एक दुकानदार को गोली मार दी गयी। गोली दुकानदार के घुटने पर लगी और उसको इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल घायल दुकानदार की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। घायल ने एक दुकानदार व उसके साथियों पर गोली मारने का आरोप भी लगाया है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।


एसओ अलीगंज जयशंकर सिंह ने बताया कि मडिय़ांव निवासी नीरज कौशल की अलीगंज के पालिका बाजार में दुकान है। वह रोज की तरह शनिवार को भी अपनी दुकान पर मौजूद थे। इस बीच कुछ लोगों ने नीरज को बातचीत करने के लिए दुकान के बाहर बुलाया। बताया जाता है कि नीरज जैसे ही बातचीत करने के लिए दुकान से नीचे उतरा वैसे ही आरोपियों ने उसको गोली मार दी। गोली उसके घुटने पर लगी और वह लहुलूहान होकर वहीं गिर पड़ा।

अचानक पालिका बाजार में फायरिंग की इस घटना से सनसनी मच गयी। बताया जाता है कि इस बीच हमलावर वहां से भाग खड़े हुए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची अलीगंज पुलिस ने आनन-फानन में घायल दुकानदार को इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल घायल की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। एसओ अलीगंज ने बताया कि घायल नीरज का कहना है कि शुक्रवार को एलडीए ने पालिका बाजार में अतिक्रमण अभियान चलाया गया।

इस दौरान कुछ दुकानदारों के अतिक्रमण को हटाया गया और कुछ को नहीं। इसी बात की रंजिश को लेकर एक दुकानदार रमाकांत दूबे व उसके साथियों ने उसको गोली मारी है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। घायल की तरफ से तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

You May Also Like

English News