Big Breaking : अभी-अभी हुआ एक और रेल हादसा, कई लोग हुए घायल!

मुम्बई: महाराष्ट्र के टिटवाला में नागपुर मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस के पटरी से उतर गयी। इस हादसे में कुछ लोगों के घायल होने की अभी खबर मिल रही है। अभी तक हादसे में नुकसान की जानकारी सामने नहीं आई है।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक नागपुर.मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस वासिंद और असनगांवा स्टेशन के पास पटरी से उतरी है। इसके 6 डिब्बे बेपटरी हुए हैं। यह हादसा सुबह 6.40 पर हुआ है। इस हादसे में कुछ लोग घायल हुए हैं। राहत बचाव दल कल्याण के घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में कैफियत एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन और ब्रेक यान सहित 12 डिब्बे पटरी से उतर गए थे।

हादसे में 74 लोग घायल हो हुए थे। आजमगढ़ से दिल्ली जा रही कैफियत एक्सप्रेस कल देर रात करीब पौने तीन बजे औरैया जिले के पाटा और अछल्दा रेलवे स्टेशन के बीच पटरी पर पलटे एक बालू भरे डंपर से टकरा गयी थी। कैफियत से पहले यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद में उत्कल एक्सपे्रस ट्रेन डीरेल हुई थी।

इस हादसे में कई लोगों की मौत हुई थी और कई लोग घायल हो गये थे। यूपी में रेल हादसे के बाद रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने पीएम मोदी को अपना इस्तीफा भी दे दिया था, पर पीएम मोदी ने उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया था।

You May Also Like

English News