Big Breaking: एक और जवान की अपहरण के बाद हत्या, मची हड़कम्प!

जम्मू: कश्मीर घाटी में ईद से एक दिन पहले सेना के जवान औरंगजेब का अपहरण व हत्या के लगभग 20 दिन बाद आतंकियों ने बृहस्पतिवार को एक और पुलिसकर्मी का अपहरण कर लिया और उसके बाद जवान की हत्या कर दी। अपहरण किए गए पुलिस के जवान का शव कुलगाम से बरामद हुआ है। घटना दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले की है।


बता दें कि शोपियां जिले के वेहिल इलाके के कचदूरा गांव में बृहस्पतिवार की देर शाम सेंट्रो कार पर सवार होकर आतंकी पहुंचे। उन्होंने घर के बाहर से कांस्टेबल जावेद अहमद डार का अपहरण कर लिया। बताते हैं कि वह दवा लेने के लिए दुकान जा रहा था। वाहन में जबरन बैठाने के बाद आतंकी लोगों को धमकी देते हुए भाग निकले।

आतंकियों की संख्या तीन से चार बताई जा रही है। जावेद पूर्व एसएसपी शैलेंद्र मिश्रा के साथ अटैच था। अपहरण के बाद पुलिसकर्मी की हत्या तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई। इसमें उसके तन पर कपड़े नहीं हैं। घटना के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया। पूरे क्षेत्र में वाहनों की तलाशी ली गई।

पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया था। जिसके बाद उसका शव बरामद कर लिया गया है। वहीं पुलवामा के परिगाम में आतंकियों ने एक स्थानीय मस्जिद को निशाना बनाया है। हमलावरों ने इमाम मोहम्मद अशरफ पर गोलियों की बरसात कर दी। बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में इमाम को कई गोलियां लगी हैं।

इमाम को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैए जहां उनका इलाज जारी है। वहीं शहीद सैनिक औरंगजेब के परिवार को आतंकियों से खतरा है। ऐसी सूचनाएं मिलने के बाद सेना की राष्ट्रीय राइफल की ओर से औरंगजेब के घर के बाहर सेना तैनात कर दी गई है। खुफिया सूचना है कि औरंगजेब के परिवार पर आतंकी हमला कर सकते हैं।

You May Also Like

English News