Big Breaking: एक और भारतीय की अमेरिका में गोली मार कर की गयी हत्या!

अमेरिका: हैदराबाद के रहने वाले एक 26 साल के इंजीनियर शरथ कोप्पू को अमेरिका कंसास की एक रेस्तरां में अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

कोप्पू को शुक्रवार को गोली मारी गई। कोप्पो दो महीने पहले ही अमेरिका पढ़ाई के लिए गया था। वह कंसास की यूनिवर्सिटी ऑफ मिसोरी से इंजीनियर की पढ़ाई कर रहा था। हैदराबाद में रह रहे कोप्पू के परिवार को घटना को जानकारी दे दी गई है। उन्हें दूसरे क्षेत्रों से इस घटना की जानकारी मिली।

जिसमें कोप्पू के दोस्त और अमेरिकी मीडिया शामिल है। उन्हें कंसास पुलिस या विदेश मंत्रालय ने घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। कंसास पुलिस ने भारतीय इंजीनियर को मारने वाले के बारे में सूचना देने वाले शख्स को 10000 डॉलर का ईनाम देने की घोषणी की है। माना जा रहा है कि कोप्पो को चोरी के इरादे से मारा गया है। पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया है।

जिसमें नजर आ रहे शख्स को आरोपी माना जा रहा है। पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि इस संदिग्ध की 25 साल के शरथ कोप्पू की कल रात हुई हत्या और चोरी के आरोप में तलाश है। शरथ भारत से था और यूएमकेसी का छात्र था। इस घटना के संबंध में सूचना देने वाले को 10000 डॉलर का ईनाम दिया जाएगा। कंसास की स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना शाम के 7 बजे जे फिश एंड चिकन मार्केट की है।

पुलिस को अभी तक हमलावर के बारे में कोई सबूत नहीं मिला है। वह यह जानना चाहते हैं कि कैसे हमलावर भीड़भाड़ वाले इलाके से बचकर भाग निकले। वह लोगों की मदद से उसे ढूंढने की कोशिश कर रही है। कंसास पुलिस के कैप्टन लियोनल कोलन का कहना है कि उन्हें घटना के पीछे की वजह फिलहाल मालूम नहीं है।

इससे पहले पुलिस मौके पर पहुंची और कोप्पू को बचाने की कोशिश की लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ। कार्ल ब्रैडली औप लेम्मी डीन नाम के दो शख्स ने जो पास के मोटल में मौजूद थे उन्होंने कंसास रेस्टरां में पांच राउंड गोली चलने की आवाज सुनी। कोप्पू के पिता के राममोहन ने हैदराबाद के पुलिस निदेशक से अमेरिका में हुई घटना के बारे में अमेरिकी अधिकारियों से जानकारी प्राप्त करने के लिए मदद मांगी। वह जानना चाहते थे कि क्या मृतक उनका बेटा ही है। अमेरिका जाने से पहले कोप्पू ने वसावी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से पढ़ाई की थी।

You May Also Like

English News