Big Breaking: एक लाख की लालच के चलते प्रेमी ने प्रेमिका को जलाया

लखनऊ : लालच बुरी बला होती है। अक्सर लोग लालच में पड़ कर ऐसी घिनौनी हरकत को अंजाम दे देते है, जो रिश्तों को कलंकित कर देती है। ऐसी ही एक दर्दनाक घटना घटी राजधानी के मलिहाबाद इलाके में मलिहाबाद इलाके में एक लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर एक सेल्समैन ने घर में घुसकर एक युवती पर मिट्टïी का तेल डालकर आग लगा दी। आग से बुरी तरह झुलसी युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवती को आग लगने के बाद आरोपी ने उसको बचाने की भी कोशिश की,जिसमें उसके दोनों हाथ जल गये। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसको हिरासत में ले लिया है।


मलिहाबाद के नबीनगर गांव में शराब दुकान पर काम करने वाला सेल्समैन रामू अपने परिवार के साथ रहता है। उसके ही गांव में एक 19 वर्षीय युवती अपने दो छोटे भाई व तीन छोटी बहनों के साथ रहती है। युवती के माता-पिता की मौत हो चुकी है। बताया जाता है कि रामू ने दो साल पहले युवती को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। इसके बाद दोनों के बीच काफी समय तक प्रेम-प्रसंग चला। कुछ दिनों से दोनों के बीच दूरियां बन गयी थीं।

बताया जाता है कि रामू युवती से एक लाख रुपये की मांग कर रहा था। वहीं युवती किसी भी हाल में रामू को रुपये देने के लिए राजी नहीं थी। इस रुपये के विवाद के चलते दोनों के बीच अनबन हो गयी थी। युवती का कहना है कि बीती रात वह अपने घर में छोटी बहन के साथ लेटी सो रही थी। रात करीब 11 बजे रामू उसके घर की दीवार फांद कर अंदर घुस गया। रामू और युवती के बीच फिर एक लाख रुपये को लेकर विवाद हो गया।

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि रामू ने युवती पर मिट्टïी का तेल डालकर आग लगा दी। इस घटना के बाद आरोपी रामू वहां से भाग खड़ा हुआ। आग की लपटों में घिरी युवती ने मदद के लिए शोर मचाया तो आसपास के लोग मदद के लिए पहुंच गये। युवती का कहना है कि इस बीच आरोपी रामू भी वहां आ गया और उसने किसी तरह लोगों की मदद से आग बुझायी। इस घटना में जहां एक तरफ युवती बुरी तरह झुलस गयी, वहीं दूसरी तरह आग बुझाने मेें रामू के दोनों हाथ भी जल गये। लोगों ने युवती को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसको ट्रामा सेंटर भेज दिया गया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मलिहाबाद पुलिस ने भी आरोपी रामू को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने उसको भी उपचार कराया। इस संबंध में आरोपी रामू के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है।

You May Also Like

English News