Big Breaking: नोएडा से पकड़े दो बंगलादेशी आतंकी, पूछताछ जारी!

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा जनपद से मंगलवार को यूपी एटीएस, पश्चिम बंगाल पुलिस और नोएडा पुलिस की संयुक्त टीम ने जमात उल मुजाहिद्दीन बंगलादेश यानि जेएमबी संगठन से जुड़े दो आतंकियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि कुछ दिनों से यूपी एटीएस को इस बात की सूचना मिली रही थी कि बंगलादेश के आतंकी संगठन जेएमबी से जुड़े दो आतंकी गाजियाबाद और नोएडा जनपद में छुपे हैं। इस सूचना पर काम करते हुए मंगलवार को यूपी एटीएस, पश्चिम बंगाल और नोएडा पुलिस की संयुक्त टीम ने नोएडा के सूरजपुर इलाके से जेएमबी संगठन के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया।

पूछताछ की गयी तो दोनों ने अपना नाम बंगलादेश निवासी रूबेल अहमद और मुशर्रफ हुसैन बताया। आरोपियों ने बताया कि पश्चिम बंगाल पुलिस के डर से दोनों मार्च माह से नोएडा जनपद में रह रहे थे।

फिलहाल दोनों को पश्चिम बंगाल पुलिस के हवाले कर दिया गया। अब पश्चिम बंगाल पुलिस दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद ट्रांजिट रिमाण्ड पर लेकर पश्चिम बंगाल जायेगी। वहीं यूपी एटीएस की एक टीम भी पकड़े गये आतंकियों से पूछताछ के लिए पश्चिम बंगाल भेजी जायेगी। एटीएस की टीम इन दोनों से उनके यूपी कनेक्शन और यहां के नेटवर्क के बारे में गहन पूछताछ करेेगी।

You May Also Like

English News