Big Breaking: बलिया मेें फिर दो समुदाय के बीच टकराव, पथराव व आगजनी, मची हड़कम्प!

लखनऊ: एक तरफ जहां आज सीएम प्रदेश में कानून-व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे थे, वहीं यूपी के बलिया जनपद मेें एक बार फिर दो समुदाय के बीच टकराव हो गया। दोनों तरफ से जमकर पथराव, हंगामा और आगजनी की गयी।

इस घटना में कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद हैं और हालात को काबू में किया जा रहा है। बलिया जिला बुधवार सुबह एक बार फिर सुलग उठा। यहां के रतसर कस्बे में छोटी सी बात को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए। घटना में कई लोग घायल हो गए हैं। मौके पर बड़ी संख्या में फोर्स पहुंची गयीहै।

बताया जाता है कि बीती रात दो बच्चों के बीच हुए विवाद ने बुधवार सुबह सांप्रदायिक रंग ले लिया। दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए। जमकर पथराव हुआ। दुकानों में जमकर तोडफ़ोड़ के साथ कई दुकानों में आगजनी की गई है। घटना की खबर लगते ही प्रशासनिक महकमें में खलबली मच गई। सांप्रदायिक तनाव के चलते कई थानों की फोर्स के साथ पीएसी को मौके बुला लिया गया।

एसपी और डीएम भी घटनास्थल जाने के लिए निकल चुके हैं। घायलों की संख्या अभी स्पष्ट नहीं है। पूरे क्षेत्र में तनाव बरकरार है। अभी हाल ही में दशहरे के वक्त बलिया के सिकंदरपुर कस्बे में भी बवाल हुआ था और उसमें दर्जनों लोग घायल हो गए थे।

You May Also Like

English News