Big Breaking: बुलंदशहर हिंसा का एक और आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा!

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गोकशी के शक में फैली हिंसा मामले में यूपी पुलिस ने आरोपी शिखर अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को जनपद हापुड़ से गिरफ्तार किया है।


बुधवार देर रात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। एसआईटी आरोपी शिखर से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है हिंसा भड़काने के आरोपी शिखर को पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी। शिखर अग्रवाल बीजेपी युवा मोर्चा का स्याना नगर अध्यक्ष है। शिखर अग्रवाल स्याना – चिंगरावठी बवाल में वो पहला नामजद आरोपी है। आपको बता दें कि पिछले साल 3 दिसंबर को बुलंदशहर में गौवंश मिलने के बाद जिले के सियाना तहसील में हिंसा भड़की थी।

इस हिंसा में पुलिस निरीक्षक सुबोध कुमार और सुमित कुमार नाम के एक युवक की मौत हो गई थी। हिंसा में नामजद बीजेपी युवा मोर्चा का स्याना का पूर्व नगर अध्यक्ष शिखर अग्रवाल फरार चल रहा था।

एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि शिखर अग्रवाल को हापुड़ से पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। शिखर अग्रवाल से पूछताछ की जा रही है। घटना के बाद इस मामले में एसआई सुभाष चंद्र ने 27 नामजद और 50-60 अज्ञात के खिलाफ स्याना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इस मामले में अभी तक 35 आरोपी जेल भेजे जा चुके हैं। आपको बता दें कि बुलंदशहर हिंसा के आरोपी शिखर अग्रवाल ने हिंसा के बाद कहा था कि गोली चलने की सूचना उसे फोन से मिली और उस वक्त वो घटनास्थल पर नहीं था। हमले के पीछे किसी साजिश के सवाल के जवाब में शिखर ने कहा कि ये दुर्घटना अकस्मात घटी और इसके पीछे कोई साजिश नहीं थी।

You May Also Like

English News