Big Breaking: माफिया डान मुन्ना बजरंगी की हो सकती है हत्या, जानिए किसने कहा और क्यों!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की जुर्म की दुनिया में बड़ा नाम रखने वाले माफिया मुन्ना बंजरंगी की जान को खतरा है। जेल में बंद मुन्ना बजरंगी की हत्या की साजिश रची जा रही है। मुन्ना बजरंगी को अब अपने एनकाउंटर का डर है। शुक्रवार को यह सारी बातें मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने कही।
शुक्रवार की दोपहर मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह और मुन्ना बजरंगी के वकील विकास श्रीवास्तव ने यूपी प्रेस क्लब में एक प्रेस वार्ता की।

सीमा सिंह का आरो है कि कुछ लोग उनके पति को फर्जी एनकाउंटर कराने की फिराक में हैं। उन्हें आशंका है कि कुछ सफेदपोश प्रभावशाली लोग उनके पति व परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ हत्या की साजिश रच सकते हैं। सीमा सिंह ने इस मामले में एसटीएफ के अधिकारी पर अंगूली उठायी है। सीमा सिंह का कहना है कि मौजूदा समय में उनके पति मुन्ना बजरंगी झांसी जिला कारागार में निरुद्ध हैं।

उनका इलाज न्यायालय के आदेशानुसार गठित एम्स के विशेषज्ञ डॉक्टरों के बोर्ड द्वारा चल रहा है। डाक्टरों ने मुन्ना बजरंगी को यात्रा के लिए आस्वस्थ बताया है। आरोपों की मानें तो नियम विरुद्ध तथा अवैध तरीके से एक ही दिन में तीन-तीन बार बाहरी डॉक्टरों के द्वारा उनका मेडिकल कराया जा रहा है। उन्हें जबरन स्वस्थ घोषित कर जेल से बाहर लाकर फर्जी एनकाउंटर की साजिश रची जा रही है।

इसके अलावा सीमा ने आरोप लगाया कि एसटीएफ के उच्च अधिकारियों की शह पर 9 मार्च 2018 को कानपुर में तैनात निरीक्षक घनश्याम यादव झांसी जेल जाकर वहां के एक अन्य बंदी कमलेश को साथ मिलाकर उनके पति को खाने में जहर देने की भी कोशिश की गयी। इसकी शिकायत परिवारवालों ने मानवाधिकार और आलाधिकारियों से की लेकिन सुनवाई न होने के चलते पति की जान को खतरा बताया है।

सीमा का यह भी कहना है कि 5 मार्च वर्ष 2016 में उनके भाई पुष्पजीत सिंह की भी हत्या साजिश के तहत की गयी थी। इस मामले में दो साल हो चुके हैं और पुलिस खुलासा तक नहीं कर सकी है।

सीमा सिंह ने बताया कि पुष्पजीत की हत्या के परिवार के नजदीकी मोहम्मद तारिक की हत्या गोमती नगर में 1 दिसंबर 2017 को हत्या कर दी गयी। इस मामले में भी पुलिस ने कुछ नहीं किया। उन्होंने आगे कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ से पति की जान की गुहार लगाते हुए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

You May Also Like

English News