Big Breaking: यूपी में एक और बड़ा सड़क हादसा, अब तक 9 की मौत, मचा हड़कम्प!

लखनऊ: एक तरफ सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है, वहीं दूसरी तरह एक के बाद एक सड़क हादसे हो रहे हैं। अब एक बार फिर उत्तर प्रदेश में शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में दो महिलाओं समेत 9 लोगों की मौत हो गई। जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


घटना उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई। थाना पसगवां के उचौलिया चौकी इलाके में एक मैजिक गाड़ी खड़े ट्रक में घुस गई। बताया जा रहा है कि एक मैजिक शाहजहांपुर से सवारी लेकर सीतापुर जा रही थी। जैसे ही गाड़ी नेशनल हाईवे पर उचौलिया के पास पहुंची तो वहां खड़े एक ट्रक में पीछे से भिड़ गए।

टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 9 लोगों की मौत हो गई। जबकि 8 लोग घायल हो गए। अचानक हुई इस घटना से पूरे इलाके में अफरा-तफरी और हड़कम्प मच गया। गांव के लोगों मदद के लिए पहुंच गये। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी आ गये।

इसके बाद पुलिस वालों ने गांव के लोगोंं की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस हादसे में मरने वालोंं की पहचान में जुटी है।

लोगों का कहना है कि मैजिक की रफ्तर बहुत थी और इसी वजह से चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठ और सड़क के किनारे खड़े ट्रक में मैजिक जा घुसी। फिलहाल पुलिस का कहना है कि हादसे की जांच की जा रही है।

You May Also Like

English News