Big Breaking: यूपी में बड़ा हादसा, यात्रियों से भारी बस पलटी, 17 की मौत, मचा हड़कम्प!

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। इटावा.मैनपुरी हाईवे पर एक वॉल्वो बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में 17 यात्रियों को मौत हो गई। जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।


जानकारी के मुताबिक वॉल्वो बस जयपुर से फर्रूखाबाद के लिए जा रही थी। रास्ते में इटावा-मैनपुरी मार्ग पर कीतरपुर के पास डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गई। हादसे के बाद हाईवे पर लाशें बिछ गई। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स के साथ एसपी घटनास्थल पर पहुंच गए।

घायलों को मैनपुरी जिला अस्पताल और सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वाले ज्यादातर लोग फर्रुखाबाद जिले के रहने वाले हैं। पुलिस शवों की पहचान करने का प्रयास कर रही हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक बस तेज रफ्तार से जा रही थी।

डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा सुबह करीब छह बजे हुआ। हादसे की वजह ड्राइवर को झपकी आना बताया गया है। हादसे में मारे गए 17 लोगों में से अब तक केवल पांच लोगों की शिनाख्त हो पाई है। वहीं 12 लोग घायल हैं।

हादसे में घायल लोगों ने बताया कि बस डबल डेकर थी। इसके अलावा बस की छत पर भी करीब 35 से 40 सवारियां बैठी हुई थीं। मरने वालों में अधिकांश लोग बस की छत पर ही बैठे हुए थे। पुलिस ने अब तक मरने वालों में आजाद निवासी कन्नौज, डिंपी निवासी फर्रूखाबाद, ज्ञानेन्द्र निवासी कन्नौज, प्रदीप निवासी कन्नौज और सारून निवासी कानपुर की शिनाख्त कर ली है। बाकी मृतकों की पहचान की कोशिश में पुलिस लगी है।

You May Also Like

English News