Big Breaking: लखनऊ के सेंट फ्रांसिस स्कूल में घुसा तेंदुआ,मची अफरा-तफरी!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में स्थित सेंट फ्रांसिस स्कूल में शनिवार की सुबह अचानक तेंदुआ घुस आया। स्कूल में तेंदुआ घुसने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के अधिकारी और वन विभाग की टीम भी पहुंच गयी। खबर लिखने जाने तक वन विभाग की टीम तेदुए को पकडऩे की कोशिश में लगी थी।


एसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि ठाकुरगंज के बालागंज जल निगम इलाके मेेें सेंट फ्रांसिस नाम से मूक-बाधिर बच्चों का एक आवासीय स्कूल है। बताया जाता है कि शनिवार की सुबह 11 बजे के आसपास स्कूल की कुछ सिस्टरस ने तंदुए को स्कूल के लॉन में भागते हुए देखा।

इसके बाद उन लोगों ने इस बात की खबर स्कूल प्रशासन को दी। खबर मिलते ही स्कूल प्रशासन के हाथ-पैर फूल गये। स्कूल प्रशसन ने जब परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किये तो कैमरे में लॉन में एक तेंदुआ भागता हुआ दिखाई पड़ा। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने स्कूल में मौजूद 60 बच्चों को एक सुरक्षित कमरे मेें पहुंचाने के साथ ही सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर एसपी पश्चिम, सीओ चौक और ठाकुरगंज पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने सबसे पहले स्कूल में मौजूद लोग को सुरक्षित जगह पर भेजा।

इसके बाद पुलिस की टीम ने तेंदुए को तलाशा पर कोई पता नहीं चल सका। पुलिस ने इस बात की सूचना फौरन वन विभाग को दी। खबर मिलते ही वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गयी। वन विभाग की टीम ने तेंदुए की तलाश में ट्रेप टीम को लगा दिया है।

खबर लिखे जाने तक वन विभाग की टीम तेंदुए को पकडऩे में लगी है। बताया जाता है कि स्कूल के पास बने जंगल की तरफ से तेंदुआ आने की संभावना है। स्कूल में घुसे तेंदुए की खबर इलाके में आग की तरह फैल गयी। देखते ही देखते इलाके के लोगों की भीड़ वहां जमा हो गयी। फिलहाल पुलिस ने भीड़ को वहां से हटा दिया है।

loading...

You May Also Like

English News