big Breaking: विधायक पर दुराचार का आरोप लगाने वाली महिला के पिता की जेल में मौत, मचा हड़कम्प!

उन्नाव: उन्नाव से बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगाकर सीएम आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश करने वाली महिला के पिता की पुलिस की जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। रविवार को महिला ने परिवार संग सीएम आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश की थी। इस हादसे के बाद लखनऊ से पुलिस की टीम उन्नाव रवाना हो गई है।


बताया जाता है कि कुछ दिन पहले पीडि़ता के पिता और विधायक के लोगों के बीच मारपीट की घटना घटी थी। इस संबंध में उन्नाव पुलिस ने पीडि़ता के पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं रविवार को महिला के परिवार ने आरोप लगाया था कि उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने अपने साथियों के साथ महिला से रेप किया और आज तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

मामले में कोई कार्रवाई ना होने के बाद महिला और परिवार ने रविवार को सीएम आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश की थी। मौके पर पहुंची पुलिस महिला को थाने ले आई थी जहां उसने बतायाए मेरे साथ बीजेपी विधायक ने अपने साथियों संग मिलकर रेप किया। मैंने हर दरवाजा खटखटाया हर किसी से मदद मांगी मगर किसी ने मेरी नहीं सुनी।

उन सभी को गिरफ्तार किया जाए नहीं तो मैं अपनी जान दे दूंगी। महिला ने कहाए मैं सीएम योगी आदित्यनाथ के पास भी गई थी मगर कोई सहायता नहीं मिली।

कल हुई घटना के बाद एडीजी जोन राजीव कृष्णा ने पूरे मामले की जांच लखनऊ पुलिस से कराने का आदेश दिया था। इस बीच रविवार की देर रात उन्नाव जेल में बंद दुराचार पीडि़ता के पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी।

पीडि़ता के पिता की मौत से पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। अब पुलिस के अधिकारी इस मामले में गंभीरता से जांच की बात कह रहे हैं। वहीं पीडि़ता के पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ। वह लोग हत्या का आरोप लगाया रहे हैं। इस पूरे मामले में विधायक कुलदीप ने अपने पूरे लगे आरोप से भी इनकार किया है।

You May Also Like

English News