Big News:इस नेता ने मोदी व योगी की तुलना गांधी जी से कर डाली, लगवा दिया पोस्टर!

लखनऊ : राजनीति में अपनी जमीन तलाश रहे सपा के पूर्व एमएलसी और अब भाजपा नेता बुक्कल नवाब ने मोदी व योगी की तुलना गांधी से की है। मोदी व योगी का बुक्कल नवाब ने गांधी के बराबर लाकर खड़ा कर दिया है।


बुक्कल नवाब अब एक पोस्टर को लेकर चर्चा में हैं। लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र में बुक्कल नवाब द्वारा लगवाए गए पोस्टर में योगी और मोदी की तुलना महात्मा गांधी से की गई है।

भारतवर्ष में गांधी जी का दूसरा रूप शीर्षक से लगे इस पोस्टर में गांधी जी, सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यों में समानता दिखाते हुए उन्हें गांधी जी के बराबर का दर्जा दिया गया है। पोस्टर में लिखा गया है कि भारत से अंग्रेजों का बोरिया बिस्तर महात्मा गांधी से बंधवाया और भ्रष्टाचार का बोरिया बिस्तर नरेंद्र मोदी ने।

वहीं अपराधियों का बोरिया बिस्तर योगी ने बंधवाया है। योगी को गरीब, मजदूर और किसानों का हमदर्द बताया गया है और अपराधियों और भ्रष्टाचारियों का सरदर्द। गौरतलब है कि बुक्कल नवाब ने कुछ समय सपा से इस्तीफा देकर बीजेपी को ज्वॉइन कर लिया था।

उनके साथ यशवंत सिंह और बसपा के एमएलसी जयवीर सिंह ने भी इस्तीनफा दिया था। 29 जुलाई को अमित शाह के लखनऊ दौरे के बाद इन तीनों ने बीजेपी का दामन थाम लिया था।

You May Also Like

English News