Big News: इस एक्ट्रेस के साथ हुई छेडख़ानी,छुट्टियां कैंसिल कर वापस लौटी!

मुम्बई:रागिनी एमएमएस रिटन्र्स और प्यार का पंचनामा 2 की एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा अपनी बोल्डनेस की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। शूट और काम से फुरसत मिलते ही करिश्मा शर्मा मुंबई से निकलकर धर्मशाला छुट्टियां बिताने पहुंचीं लेकिन यहां उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि छुट्टियां बीच में छोड़कर करिश्मा वापस मुंबई आ गईं।


करिश्मा ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया कि काम से वक्त निकालकर मैंने धर्मशाला छुट्टियां बिताने का फैसला किया। हरी भरी वादियां और झीलों के बीच मैं जाना चाहती थी। धर्मशाला बिल्कुल ऐसा ही है। वहां पहुंचकर पहले दिन मैं अपने दोस्त के साथ एक खूबसूरत मंदिर में गई और वहां पहुंचकर हम तस्वीरें खींचने लगे। एक मिनट बाद जब हम पीछे पलटे तो देखा 15 आदमी हमें घेरे खड़े हैं।

वह हमारी तस्वीरें ले रहे थे। उनकी नजरें मेरे शरीर पर थी और वो लगातार घूर रहे थे। उन्हें देखकर मैं काफी डर गई। वहां से थोड़ी ही दूर पर हमें एक पुलिसवाला मिला, उसे मैंने बताया कि वहां कुछ लड़के हमसे छेडख़ानी कर रहे थे। जिस पर पुलिसवाला मुझे देखकर मुसकुराया और कहा अरे कौन छेड़ रहा है, कोई नहीं है। उनके बोलने के इस अंदाज से मैं हैरान थीं

। करिश्मा यही नहीं रुकीं उन्होंने बताया कि केवल उस मंदिर के पास ही नहीं बाद में भी मुझे बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा। अपने दोस्त के साथ मैं स्ट्रीट शॉपिंग के लिए गई। तभी वहां मुझे लगा कि कुछ लोग हमारा पीछा कर रहे हैं। जब मैंने पीछे देखा तो वही लोग थे।

यह काफेेेेेेेेी डरावना अनुभव था। डर की वजह से हम एक दुकान में घुस गए। मैंने बाहर देखा तो एक आदमी हाथ में कुछ नुकीले हथियार के साथ था। वह आदमी हमारे पास आया और हमें घूरने लगा।

करिश्मा इस घटना के बाद इतनी डर गईं कि उन्होंने अपनी धर्मशाला की ट्रिप को बीच में ही छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि श्सड़क पर कोई इस तरह पीछा करे यह काफी भयावह है। मैं वहां 4 दिन रुकना चाहती थी लेकिन 2 दिन में ही हम वापस लौट आए। धर्मशाला एक बहुत खूबसूरत जगह है लेकिन मेेरा अनुभव बहुत बुरा था। सभार-अमर उजाला

You May Also Like

English News