Big News: एक्टर व सिंगर ने दायर किया एक अरब की मानहानि का मुकदमा!

पाकिस्तान: एक्टर व सिंगर अली जफर ने लाहौर की एक अदालत में सिंगर मीशा शफी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। जिन्होंने सोशल मीडिया पर दो महीने पहले उन पर अली यौन उत्पीडऩ करने का आरोप लगाया था। मानहानि के मुकदमे में 1 अरब रुपए का दावा किया गया है।


जियो न्यूज के मुताबिक शनिवार को मानहानि अध्यादेश-2002 के तहत यह मुकदमा दायर किया गया। जफर ने नोटिस में कहा है कि शफी ने झूठे और बदनाम कर देने वाले आरोपों से उनकी प्रतिष्ठाए छविए और जीविका को भारी नुकसान पहुंचाया है। इसमें कहा गया हैए श्जैसा कि बदनामी करने वाले बयान पूरी तरह से झूठे हैंए इससे केवल यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि झूठे आरोप लगाकर मुद्दई की अच्छी छवि खराब करने की साजिश के हिस्से के तौर पर यह दुर्भावनापूर्ण लड़ाई शुरू की गई।

1 अरब रुपए का मानहानि का दावा करने को लेकर नोटिस में कहा गया कि प्रतिवादी द्वारा अभियुक्त को बदनाम करने की मुहिम के चलते उसे मानसिक प्रताडऩा देने के लिए 2 करोड़ रुपएए सामाजिक सम्पर्क खोने से हुए नुकसान के लिए 8 करोड़ रुपयेए प्रतिष्ठा और छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए 50 करोड़ रुपए और व्यापारिक अवसरों को खो देने के चलते हुए नुकसान के लिए 40 करोड़ रुपए देने होंगे।

बताना चाहेंगे कि इससे पहले शफी ने इस बात की पुष्टि की थी कि अली के वकील ने उन्हें एक कानूनी नोटिस भेजा है और उनसे यौन उत्पीडऩ के आरोप वाले ट्वीट को हटाने और ट्विटर पर माफी मांगने के लिए कहा है और ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ 1 अरब रुपए का मानहानि का मुकदमा करने की बात कही।

अप्रैल में मीशा ने ट्विटर के जरिए अली पर सार्वजनिक रूप से शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था। मीशा ने अली पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया थाए श्मैं इंडस्ट्री के अपने साथी अली जफर के हाथों यौन उत्पीडऩ की कई बार शिकार हुई हूं। यह घटना उस समय नहीं हुई जब मैं कम उम्र की थी या इंडस्ट्री में नई थी।

यह घटना उस वक्त हुई जब मैं सशक्त थी अपने पांव पर खड़ी थी और अपने दिल की बात कहने वाली महिला के तौर पर जानी जाती थी। यह मेरे साथ तब हुआ जब मैं दो बच्चों की मां थी। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए सदमे भरी घटना थी। अली को मैं कई साल से जानती थी और उनके साथ मैंने स्टेज भी शेयर किया था। मैं उनके इस व्यवहार से छला हुआ महसूस कर रही हूं और मैं जानती हूं कि मैं अकेली नहीं हूं।

You May Also Like

English News