Big News: एक्ट्रेस की बेटी ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी!

हैदराबाद: तेलुगू सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अन्नपूर्णा की बेटी कीर्ति ने शनिवार को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। एक्ट्रेस का घर हैदराबाद की श्रीनगर कॉलोनी में है जहां सुबह शव पंखे से लटका मिला।


सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिकए तीन साल पहले कीर्ति की शादी बेंगलुरु के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर वेंकटकृष्णा के साथ हुई थी। कीर्ति के पति शुक्रवार देर रात 2 बजे घर पहुंचे उस वक्त कीर्ति सो रही थीं। वेंकटकृष्णा दूसरे कमरे में सो गएए जब वो सुबह उठे तो कीर्ति का शव पंखे से लटका हुआ मिला।

कीर्ति पिछले कुछ समय से मानसिक बीमारी से जूझ रही थीं। उनका इलाज भी चल रहा था। बताया जा रहा है कीर्ति को 6 महीने पहले पता चला कि उनकी ढाई साल की बेटी बोल नहीं सकतीए जिसकी वजह से वो और परेशान रहने लगीं और डिप्रेशन में चली गईं।

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस अन्नपूर्णा ने कीर्ति को गोद लिया था।शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि बीमार रहने के चलते कीर्ति ने सुसाइड किया है। फिलहाल पुलिस ने कीर्ति की मौत को संदिग्ध मानते हुए मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए हैदराबाद स्थित उस्मानिया अस्पताल भेज दिया है।

You May Also Like

English News