Big News: ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने गांधी की हत्या पर दिया बड़ा बयान, जानिए आपभी!

नई दिल्ली: बालीवुड ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक बार फिर से राजनीति से जुड़े लोगों पर निशाना साधा है। स्वरा भास्कर ने अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महात्मा गांधी की हत्या करने वाले लोग आज सत्ता में हैं।


साथ ही उन्होंने सवाल किया कि क्या ऐसे लोगों को हमें जेल में डाल देना चाहिए। बता दें कि स्वरा भास्कर के इस बयान को मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी से भी जोड़कर देखा जा रहा है। दिल्ली में मीडिया से बातचीत करते हुए स्वरा ने नाम न लेते हुए बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। स्वरा ने कहा कि हमारे देश में जब महात्मा गांधी जैसे महान नेता की हत्या हुई उस वक्त भी कुछ लोग जश्न मना रहे थे।

आज वे सत्ता में हैं। क्या हम उनको जेल में डाल देना चाहिए जाहिर है नहीं। इसका जवाब है नहीं। इस दौरान स्वरा ने यह भी कहा कि एक खून का प्यासा समाज बनना कोई अच्छी बात नहीं है। बता दें कि हाल ही में भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में कवि वरवरा राव, अरुण पेरेरा, गौतम नवलखा, वेरनोन गोन्जाल्विस और सुधा भारद्वाज को गिरफ्तार किया गया था।

हालांकि बाद में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर इस मामले में 28 अगस्त को गिरफ्तार किए गए कार्यकर्ताओं को छह सितंबर तक उनके घर में ही नजरबंद कर दिया गया है। स्वरा भास्कर इससे पहले भी सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रही हैं। इसके लिए कई बार उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा है।

कुछ महीने पहले जब स्वरा ने सोशल मीडिया पर कठुआ में 8 साल की बच्ची के रेप के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया था तब भी उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा था। लोगों का कहना था कि स्वरा सिर्फ एक पक्ष का समर्थन करती हैं। हाल ही में ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी स्वरा भास्कर पर एक फिल्म में उनके मास्टरबेशन के सीन को लेकर हमला बोला था। स्वरा ने भी बिना देर किए उस ट्वीट का करारा जवाब दिया था।

You May Also Like

English News