Big News: कांग्रेस के इस बड़े नेता के घर हुई लाखों की चोरी, पुलिस के हाथ-पैर फूले!

तमिननाडु: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्तमंत्री रहे पी चिदंबरम के घर चोरी की खबर सामने आ रही है। चोरी चिदंबरम के तमिलनाडु स्थित नुंगमबक्कम घर में हुई है। उनके घर से हीरे के जेवरात और 1 लाख 10 हजार रुपए गायब हैं।


इस घटना की शिकायत नुंगमबक्कम पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस समय एक तरफ जहां चिदंबरम अपने बेटे कार्ति सहित आईएनएक्स मीडिया केस में कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं वहीं कुछ दिनों पहले उनके एक रिश्तेदार का अपहरण करके उसकी हत्या कर दी गई थी।

पी चिदंबरम के 47 साल के रिश्तेदार शिवमूर्ति की अगवा करके हत्या कर दी गई थी। पेशे से गारमेंट एक्सपोर्टर शिवमूर्ति 24 जून को अचानक लापता हो गए थे। परिवार ने 25 जून को तिरुपुर पुलिस स्टेशन में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

पुलिस के अनुसार उन्हें तीन लोगों के गैंग ने अगवा करके मार दिया था। हत्या के बाद उनके शव को होसुर के पास एक झील में दफनाया गया था। पुलिस को उनकी कार वेलोर हाईवे के पास मिली थी। बता दें कि चिदंबरम और उनका परिवार इस समय मुश्किल हालात से गुजर रहा है। एक तरफ चिदंबरम आईएनएक्स मीडिया को दी गई मंजूरी मामले का सामने कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे कार्ती चिदंबरम एयरसेल.मैक्सिस डील में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे हैं।

You May Also Like

English News