Big News : कारपेट से उलझकर गिरे पूर्व सीएम, टूटी पैर की हड्डी!

हरियाणा: हरियाण के पलवल के गांव सिहौल में सोमवार को 52 पालों की कथा व भंडारे में शामिल होने पहुंचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा जमीन पर बिछे कारपेट में उलझकर गिर पड़ेए जिससे उनके बाएं पांव में फ्रैक्चर हो गया।


वह उस वक्त कार्यक्रम में शामिल होकर बाहर निकल रहे थे और उसी दौरान गिर पड़े। उन्हें शहर के निजी मंगला मेडिकोज अस्पताल ले लाया गयाए जहां उनका एक्सरे किया गया। एक्सरे में उनके पांव की हड्डी टूटने का पता चला। जिसके बाद वहां हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ आरपी गुप्ता ने उनके पांव पर प्लास्टर किया।

डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। हुड्डा के साथ विधायक करण सिंह दलाल व उदयभान और पलवल सहकारी चीनी मिल के उपाध्यक्ष देवी चरण मंगला भी थे।

हुड्डा बाद में दिल्ली रवाना हो गए। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री गांव सिहौल में पूर्व पार्षद स्वरूप सिंह की ओर से आयोजित सर्वजातीय 52 पालों के भोज में शामिल होने पहुंचे थे। जहां पर हुड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजनों से समाज में सभी 36 बिरादरियों में प्रेम और भाईचारा बढ़ता है।

52 पालों के भोज में मुख्य रूप से विधायक उदयभान व केहर सिंह रावतए पूर्व विधायक हर्ष कुमारए रामजीलाल डागरए सीएम के राजनैतिक सचिव दीपक मंगलाए 52 पालों के सरदार अरुण जेलदार, विरेंद्र गहलौत, धर्मबीर चौहान, गयालाल चांदहट, हरि प्रकाश गौतम, पवन अग्रवाल व गुरमेश शास्त्री सहित सभी पालों के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

भोज के समय आयोजित सभा में सभी वक्ताओं ने आने वाली सर्व जातीय युवा पीढ़ी की पढ़ाई पर बल देने की बात कही। वक्ताओं ने कहा कि जब युवा समाज पढ़ा लिखा होगा तभी इलाकाए क्षेत्र व देश आगे बढ़ सकता है।

इसके अलावा हुड्डा ने कहा कि यदि देश, प्रदेश व जिले का विकास कराना है तो राजनीति, जाति व धर्म से ऊपर उठकर सोचना चाहिएए क्योंकि विकास होगा तो सभी 36 बिरादरी का फायदा होगा।

You May Also Like

English News