Big News: क्रिकेटर अंजिक्य रहाणे के पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्योंं?

मुम्बई: टीम इंडिया में टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे के पिता मधुकर बाबुराव रहाणे को महाराष्ट्र पुलिस ने कार ऐक्सिडेंट के एक मामले में गिरफ्तार किया। हालांकि बाद में उन्हें बेल मिल गई। रहाणे के पिता जिस कार में सवार थे उससे टक्कर लगने के चलते एक महिला की मौत हो गई।

दुर्घटना के तुरंत बाद घायल महिला को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था लेकिन गंभीर चोटें आने के कारण महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।
मृतक महिला की पहचान 67 वर्षीय आशाताई कांबले के रूप में हुई है। आशाताई उस वक्त दुर्घटना का शिकार हो गईं जब वह कोल्हापुर नैशनल हाइवे पर स्थित कागल बस स्टेशन के करीब सड़क पार कर रही थीं।

हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इस कार को ड्राइव कौन कर रहा था। रिपोट्र्स की मानें तो अजिंक्य रहाणे के पिता अपनी ह्यूंदै i20 कार को ड्राइव कर रहे थे। वह अपने परिवार के साथ कहीं ट्रैवल पर जा रहे थे।

दुर्घटना के तुरंत बाद वहां मौजूद लोगों ने घायल महिला को पास के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां घायल महिला ने दम तोड़ दिया। कोल्हापुर पुलिस ने आईपीसी की धारा 304ए, 337, 338, 279 और 184 के तहत केस दर्ज किया है। बता दें कि इन दिनों श्रीलंका के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के चलते अजिंक्य रहाणे अपने परिवार से दूर हैं ।

You May Also Like

English News