Big News: छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा फर्जी एसटीएफ इंस्पेक्टर गिरफ्तार!

लखनऊ: एक कथा छात्रा को एसटीएफ को इंस्पेक्टर बन ब्लैकमेल कर रहे एक युवक को यूपी एसटीएफ व गोमतीनगर पुलिस की संयुक्त टीम ने मंगलवार की दोपहर गिरफ्तार किया। आरोपी कई दिनों से छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था।


गोमतीनगर पुलिस ने बताया कि एक कथा छात्रा अपने परिवार के साथ रहती है। बताया जाता है कि कुछ दिन पहले लोहिया पार्क के पास एक युवक ने छात्रा को रोका। उसने खुद को एसटीएफ का इंस्पेक्टर बताया और छात्रा को अपना मोबाइल नम्बर दिया। आरोपी ने साथ ही छात्रा को इस बात की धमकी भी दी कि वह इस बारे में किसी और से कुछ नहीं बतायेगी और छात्रा से उसके मोबाइल नम्बर पर बात करने के लिए कहा।

इसके बाद आरोपी युवक एसटीएफ का इंस्पेक्टर बनकर कई दिनों से युवती को ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी युवक छात्रा से रुपये की मांग कर रहा था। रुपये न मिलने पर उसने छात्रा को झूठे मामले में फंसा देने की धमकी भी दी थी। छात्रा के पिता ने सबसे पहले इस बात की शिकायत एसटीएफ के अधिकारियों से की थी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसटीएफ ने इस पूरे मामले की छानबीन शुरू की। छानबीन के दौरान बाराबंकी के हैदरगढ़ इलाके के रहने वाले अंकुर सिंह का नाम पता चला।

एसटीएफ को अपनी छानबीन में यह जानकारी मिली कि आरोपी अंकुर सिंह गोमतीनगर के विशालखण्ड इलाके में स्थित एक प्राइवेट कम्पनी में काम करता है। आरोपी फर्जी एसटीएफ इंस्पेक्टर बन युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। बुधवार को यूपी एसटीएफ व गोमतीनगर पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपी अंकुर सिंह को गोमतीनगर इलाके से धर-दबोचा। इसके बाद एसटीएफ ने आरोपी को गोमतीनगर पुलिस के हवाले कर दिया।

You May Also Like

English News