Big News: जब पूर्व सीएम अखिलेश यादव जाम में फंसे, जानिए तब क्या हुआ!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जाम से यूंं तो अक्सर लोगों को दो चार होना पड़ा है। पर सोमवार को कानपुर की ओर से आ रहे सपा प्रमुख व पूर्व सीएम अखिलेश यादव सरोजनीगनर स्थित चिल्लावां बाजार के पास कानपुर रोड पर जाम में फंस गए।


इस दौरान उन्होने सड़क पर रूककर लोगो से मुलाकात की और हाल चाल भी पूछा। करीब 15 मिनट के समय में उन्होने मौजूद लोगों से राजनैतिक मुद्दो पर बात भी की। किसी बड़े नेता को बीच सड़क पर गाडी से नीचे उतर कर उनसे मिलने के बाद लोग काफी गदगद दिखे।

हुआ यह कि अखिलेश यादव सोमवार शाम करीब 5 बजे अपनी फ्लीट के साथ कानपुर की ओर से लखनऊ की तरफ जा रहे थे। लेकिन इस दौरान रायपुर से पहुंचे मुख्यमंत्री योगी की फ्लीट अमौसी एअरपोर्ट से निकल रही थी।

जिसके कारण एअरपोर्ट वीआईपी तिराहे पर कानपुर रोड का यातायात रोक दिया गया। इस वजह से अखिलेश यादव की फ्लीट चिल्लावां बाजार स्थित कांग्रेस कैम्प कार्यालय के पास जाम में फंस गई।

अखिलेश को सड़क पर गाडी में बैठे देख उनके चाहने वालो की भीड़ उनकी गाड़ी के आस पास इक_ा हो गई और खुशी से लोग अभिवादन करने लगे। इसपर अखिलेश भी गाड़ी से नीचे उतर कर सड़क पर खड़े हो गए और लोगो से हालचाल पूछने के साथ ही आगामी चुनाव में पार्टी का साथ देने को कहा। इस दौरान उन्होने मौजूद लोगों ने अखिलेश यादव के साथ अपनी फोटो व सेल्फी भी ली।

You May Also Like

English News