Big News: देशी एक्टर नवाजुद्दीन पर एक्ट्रेस ने लगाया गंभीर आरोप, जानिए आपभी!

मुम्बई: बालीवुड के देशी एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर फेमस एक्टर नवाज पर एक्ट्रेस निहारिका सिंह ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। निहारिका ने अपनी आपबीती को पत्रकार संध्या मेनन के ट्विटर के जरिए शेयर किया है।


नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर उनकी कथित गर्लफ्रें ड निहारिका ने अपने नोट में लिखा है कि मेरी मुलाकात नवाज से फिल्म मिस लवली के सेट पर हुई थी। एक सुबह मैं घर पर थी नवाज रात को शूटिंग करके फ्री हुए थे। उन्होंने जब मुझे बताया कि वो मेरे घर के पास हैं तो मैंने उन्हें ब्रेकफास्ट के लिए बुलाया। निहारिका ने बताया कि जब मैंने गेट खोला तो नवाज ने मुझे कस कर पकड़ लिया।

मैंने उनसे छूटने की कोशिश की। धक्का-मुक्की के बाद मैं उनकी जकड़ से छूटी मुझे समझ नहीं आ रहा था कि इस रिश्ते का क्या करना है। मैं कुछ तय नहीं कर पा रही थी। एक्ट्रेस निहारिका सिंह ने अपने नोट में नवाजुद्दीन के अलावा प्रोड्यूसर भूषण कुमार पर भी यौन शोषण का आरोप लगाया है। बता दें कि यह एक्ट्रेस मिस लवली, अ न्यू लव स्टोरी, अनवर का अजब किस्सा, सोहरा ब्रिगेड और अहान जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं।

आपको बताते चले कि एक्ट्रेस तनुश्री के आरोपों के बाद मीटू मूवमेंट की भारत में लहर सी दौड़ गई है। अब महिलाएं अपने साथ हुए उत्पीडऩ का दर्द बयान कर रही हैं। इसी चलते डायरेक्टर विकास बहल, शरत कपूर, एक्टर अलोक नाथ, सिंगर कैलाश खेर, जर्नलिस्ट विनोद दुआ, पेंटर जतिन दास, राइटर चेतन भगत समेत कई दिग्गज वालों के घेरे में आ चुके हैं। ऐसे ही आरोपों के कारण देश के विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर को इस्तीफा तक देना पड़ा। वहीं कई दिग्गज कलाकारों को उनके संस्थानों और प्रोजेक्ट्स से हटा दिया गया है।(Input-Zee News)

You May Also Like

English News