Big News: पत्नी ने संबंध बनाने से किया इनकार तो पति बन बैठा हैवान, पढि़ए पूरी घटना!

तमिलनाडु: कभी-कभी इंसान हैवान बन जाता है। तमिलनाडु के सलेम में पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो एक शख्स ने पत्नी के साथ ही अपने दो बच्चों को आग के हवाले कर दिया। घटना मंगलवार को घटी लेकिन इसके बारे शुक्रवार को उस वक्त पता चला जब मरते-मरते महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने उन्हें आग लगाई थी।


महिला और बेटी की मौत सलेम के सरकारी अस्पताल में हो गई जबकि बेटा अभी जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतकों की पहचान पूमंती और उनकी बेटी नीला के रूप में हुई है। परिवार सलेम में अट्टूर के पास अझगापुरम में रहता था। 6 साल के बेटे पूर्वरसन की हालत गंभीर बनी है।

पुलिस ने बताया कि पूमंती का पति कार्तिक शराब का लती है। वह शराब पीकर घर आता था और पूमंती से झगड़ा करता था। वह उसे पीटता भी था। एक अधिकारी ने बताया कि कार्तिक मंगलवार को भी हमेशा की तरह शराब के नशे में घर आया और पत्नी से झगड़ा करने लगा। पहले उसने पूमंती को पीटा और फिर शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहने लगाए जिसका पूमंती ने विरोध किया।

इस बात से नाराज होकर उसने तीनों पर केरोसीन छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। उनकी चीखें सुनकर पड़ोसी दौड़ते हुए आए और आग बुझाई। वे तीनों को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उन्हें सलेम के सरकारी सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। पूमंती और नीला 80 प्रतिशत जल चुकी थीं।

कार्तिक ने अट्टूर ग्रामीण ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने खुद को और बच्चों को झगड़े के बाद आग लगाई लेकिन जब पुलिस ने पूमंती से पूछा तो उन्होंने कार्तिक का नाम लिया और पूरी बात बताई। उन्होंने बताया कि वह कार्तिक से उन्हें दो दिन के लिए अकेला छोड़ देने के लिए गुहार लगाती रहीं लेकिन उसने गुस्से में तीनों को जला दिया। मरने से पहले दिए पूमंती के बयान के आधार पर पुलिस ने कार्तिक को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया। कार्तिक को स्थानीय कोर्ट के सामने पेश किया गया जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। बाद में उसे सलेम सेंट्रल जेल में रखा गया।

You May Also Like

English News