Big News: पीएम मोदी का बर्थडे सेवा दिवस के रूप में मनाएगी भाजपा!

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को अपने जन्मदिन पर मध्य प्रदेश में दुनिया के दूसरे सबसे बड़े सरदार सरोवर बांध का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद उनकी योजना पूरे दिन गुजरात में बिताने की है। इस क्रम में वह गांधीनगर में अपनी मां से आशीर्वाद लेने के बाद मेहसाना स्थित अपने जन्मस्थान भी जा सकते हैं।


पीएम मोदी के जन्मदिन को पार्टी सेवा दिवस के रूप में मनाएगी। पार्टी नेतृत्व ने सांसदों, विधायकों और वरिष्ठ नेताओं को सार्वजनिक जगहों पर स्वच्छता अभियान चलाने, वृक्षारोपण करने और मेडिकल कैंप लगाने का निर्देश दिया है। दो महीने बाद गुजरात में विधानसभा चुनाव है।

इसलिए माना जा रहा है कि अपने जन्मदिन के बहाने प्रधानमंत्री अपने गृह राज्य को ज्यादा से ज्यादा समय देंगे। मंगलवार के कार्यक्रम में हालांकि प्रधानमंत्री की अपनी मां से आशीर्वाद लेना शामिल है मगर अन्य कार्यक्रम सार्वजनिक नहीं हैं। माना जा रहा है कि पीएम इस दिन अपने जन्मस्थान का दौरा कर सकते हैं।

जन्मदिन पर विकास का संदेश देने के लिए ही सरदार सरोवर बांध के उद्घाटन की तारीख पीएम के जन्मदिन के दिन ही तय की गई है। इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश, गुजरात और राजस्थान के मुख्यमंत्री भी शिरकत करेंगे। गौरतलब है कि देश के पहले पीएम जवाहर लाल नेहरू ने 56 वर्ष पूर्व नर्मदा जिले के केवादिया में इस परियोजना की आधारशिला रखी थी।

loading...

You May Also Like

English News