Big News: प्रवीण तोगडिय़ा ने नई पार्टी का किया एलेना, अबकी बार हिंदुओं की सरकार!

अयोध्या: अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण भाई तोगडिय़ा ने अयोध्या में संकल्प सभा करते हुए नई पार्टी का अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण भाई तोगडिय़ा ने अयोध्या में संकल्प सभा करते हुए नई पार्टी का एलान कर दिया है।


उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि जिन लोगों ने राम के नाम पर चुनाव लड़ा वो सत्ता मिलते ही राम को भूल गए। उन्होंने अपने समर्थकों संग अबकी बार हिंदुओं की सरकार का नारा दिया। तोगडिय़ा ने सत्ता में आने पर हर हिंदू को भोजनए शिक्षा व रोजगार देने का वादा किया। उन्होंने कहा कि हमारे पूर्वजों ने समद्घ भारतए समृद्घ हिंदू का नारा दिया था लेकिन सत्ता में बैठे लोग हिंदू हितों की बात भूल गए हैं।

मस्जिदों में जाते हैं। हम राम मंदिर नहीं तो वोट नही का नारा लेकर जागरुकता फैलाएंगे और केंद्र में हिंदुओं की सरकार बनाने के लिए काम करेंगे। तोगडिय़ा ने मुस्लिमों की जनसंख्या पर भी नियंत्रण लगाने की बात कही। इसके पहले अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण तोगडिय़ा के समर्थकों व पुलिस के बीच अयोध्या में रामकोट की परिक्रमा के दौरान भिड़ंत हो गई।

इस दौरान समर्थकों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा। दरअसल अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के कार्यकर्ता परिक्रमा मार्ग बदलने पर नाराज हो गए और पुलिस से भिड़ गए ऐसे में कुछ देर के लिए अराजकता की स्थिति उत्पन्न हो गई।

इस दौरान कार्यकर्ता जय श्री राम और मोदी विरोधी नारे लगाते रहे। हालात को नियंत्रित करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। इस बीच प्रवीण तोगडिय़ा ने प्रशासन के मनाने पर उन्मादी भीड़ को समझाकर शांत करवाया। तोगडिय़ा अपने समर्थकों संग सरयू तट की ओर रवाना हो गए जहां उन्होंने नई पार्टी का ऐलान किया।

You May Also Like

English News