Big News: बदमाशों ने दारोगा को मारी गोली, दो बदमाश गिरफ्तार!

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के अलीनगर थाने के लौंदा पुलिस चौकी प्रभारी 45 वर्षीय संतोष कुमार को रविवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने बरहुली पुलिया के पास गोली मार दी। चौकी प्रभारी रात्रि गश्त के दौरान बाइक सवार तीन युवकों से पूछताछ कर रहे थे। गोली मारने के बाद एक बदमाश बाइक लेकर फरार हो गया। वहीं पैदल भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर धुनाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी होने पर एसपी समेत पुलिस फोर्स पहुंच गई। बांयी तरफ सीने में गोली लगने से जख्मी दरोगा संतोष कुमार को ट्रामा सेंटर वाराणसी भर्ती कराया गया है।


इलाहाबाद के मूल निवासी एसआई संतोष कुमार अलीनगर थाने के लौंदा पुलिस चौकी पर प्रभारी के पद पर तैनात है। वह रविवार की रात बाइक से रात्रि गश्त पर निकले थे। साथ में दूसरी बाइक पर सिपाही पंकज और राजेंद्र भी थे। नेशनल हाईवे पर रेवसा गांव के सामने चौकी प्रभारी संतोष सिंह बरहुली झंडापर मोड़ से मुड़ गए।

वहीं दोनों सिपाही को आगे के मोड़ बरहुली वर से गश्त करते हुए आने को कहा। रास्ते में पुलिया के समीप एक बाइक पर तीन युवकों को देख चौकी प्रभारी संतोष कुमार ने रोक लिया। युवकों ने पूछताछ में खुद को कमालपुर कस्बा का निवासी बताया। गाड़ी का कागजात मांगने पर एक युवक डिक्की खोलने लगा। डिक्की से तमंचा निकालकर दरोगा संतोष कुमार पर फायरिंग कर दी।

गोली सीने पर लगने से संतोष कुमार लहूलुहान हो गए। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीणों की नींद खुल गई और घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। इसी बीच एक बदमाश बाइक लेकर फरार हो गया। पैदल भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने दौड़कर पकड़ लिया। ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों की जमकर धुनाई की। सिपाहियों की सूचना पर एसपी संतोष सिंह, सीओ सदर प्रदीप सिंह चंदेल, अलीनगर थाना प्रभारी अतुल नारायण सिंह मयफोर्स पहुंच गए।

पुलिस ने तत्काल एम्बुलेंस मंगाकर घायल दरोगा और दोनों बदमाशों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने दरोगा संतोष कुमार को ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया।

एसपी संतोष सिंह ने बताया कि गिरफ्तार दो आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। वहीं फरार बदमाश की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि आरोपितों के आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं। गिरफ्तार बदमाश की पहचान कृष्णा विश्वकर्मा निवासी कमालपुर थाना धीना और पंकज जायसवाल कमालपुर थाना धीना के रूप में हुई है। फरार हो गया बदमाश अभिषेक मौर्या मागलपुरए धीना थाना का निवासी है।बाइक पुलिस के कब्जे में है

You May Also Like

English News